महाशिवरात्रि की बधाई देते व...

महाशिवरात्रि की बधाई देते वक्त आखिर ऐसा कह दिया सोनू सूद ने कि भड़क गए फैंस, उन्हें कह रहे हैं ढोंगी (Sonu Sood Trolled For His ‘Maha Shivratri’ Tweet, Netizens call him hypocrite)

गुरुवार को पूरा देश महाशिवरात्रि का पर्व पूरे धूमधाम से मना रहा है और लोग एक-दूसरे को शिवरात्रि की शुभकामनाएं दे रहे हैं. बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री के स्टार्स से लेकर सेलेब्स भी सोशल मीडिया पर अपने फैंस को महाशिवरात्रि की शुभकामनाएं दे रहे हैं. इन स्टार्स के फैंस को भी अपने फेवरेट स्टार द्वारा किसी पर्व पर बधाई देना बेहद पसंद आता है. लेकिन सोनू सूद को तो महा शिवरात्रि की बधाई देना ही भारी पड़ गया और ट्रोलर्स ने उनकी क्लास लगा दी. आइये जानते हैं कि आखिर सोनू सूद ने ऐसा क्या लिख दिया कि उन्हें चाहनेवाले और उन पर प्यार लुटाने वाले उनके फैंस ही उन पर भड़क गए हैं.

महाशिवरात्रि की बधाई दे बुरे फंसे सोनू सूद

Sonu Sood


दरअसल हमेशा लोगों की मदद के लिए आगे आनेवाले सोनू सूद ने महाशिवरात्रि की बधाई भी अपने अंदाज में दी और उन्हीं के अंदाज़ में शिवरात्रि मनाने की बात कही. सोनू सूद ने महाशिवरात्रि के मौके पर ट्विटर पर एक पोस्ट किया, जिसमें उन्होंने लिखा- शिव भगवान की फोटो फॉरवर्ड करके नहीं, किसी की मदद करके महाशिवरात्रि मनाएं. ओम नमः शिवाय…

Sonu Sood

पर सोनू सूद का ये पोस्ट सोशल मीडिया यूजर्स को अच्छा नहीं लगा. ये ट्वीट पढ़ते ही वो आग-बबूला हो गए और सोनू सूद को जमकर ट्रोल करने लगे.

लोगों ने सोनू सूद को कहा ढोंगी…नकली ‘मसीहा’

Sonu Sood

इतना ही नहीं उनके फैंस का गुस्सा सातवें आसमान पर चला गया और लोग उन्हें भला बुरा कहने लगे. एक फैन ने कहा कि जब भी कोई हिंदू त्योहार आता है, ये सेलेब्स अपना ज़बरदस्ती का ज्ञान देने लग जाते हैं. कुछ लोगों ने तो सोनू सूद को ढोंगी तक कह दिया. इतना ही नहीं एक यूज़र ने तो यहां तक लिख दिया कि, ऐसी ही अपील अपनी फिल्मों की रिलीज़ से पहले भी किया कीजिये कि मेरी फिल्म के टिकट पर पैसा बर्बाद करके नहीं, उन पैसों से किसी गरीब को रोटी खिलाकर पुण्य कमाइए.

Sonu Sood
Sonu Sood


आखिर लोगों का गुस्सा देख सोनू सूद को एक और पोस्ट करनी पड़ी

लोगों का गुस्सा और उनके कमेंट्स देख आखिर सोनू सूद ने एक और ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने भगवान शिव की एक तस्वीर पोस्ट की और साथ में लिखा, ‘ओम नम: शिवाय’, ताकि लोगों का गुस्सा शांत हो सके. लेकिन यूज़र्स अब भी नहीं मान रहे हैं. उनके इस ट्वीट पर भी लोगों का गुस्सा उतारना जारी है. उनके इस ट्वीट के रिप्लाई में यूजर्स ने सोनू सूद के पहले ट्वीट का स्क्रीनशॉट शेयर किया और सोनू सूद की क्लास लगाई. लोगों का कहना है कि किसी त्योहार पर जब आप सामान्य तरीके से बधाई और शुभकामना दे सकते हैं तो फिर हर त्योहार पर ऐसे ट्वीट क्यों करते हैं?


कुछ यूज़र्स ने किया सपोर्ट

Sonu Sood

एक तरफ जहां लोग सोनू सूद को जमकर खरी खोटी सुना रहे थे, वहीं कई यूज़र्स ने सोनू सूद को सपोर्ट भी किया है. इन यूजर्स का कहना है कि सोनू सूद ने वही कहा है, जो वे करते हैं. सोनू लोगों की मदद करते हैं और यही अपील उन्होंने यूजर्स से भी की है. इसमें गलत बात क्या है.