सोनू सूद का दूधवाला कॉल सुन...

सोनू सूद का दूधवाला कॉल सुनकर आया तंग,सोनू सूद से की ये शिकायत (Sonu Sood’s Milkman is Unable to Handle Too Much Pressure,Complained to Sonu Sood)

कोरोना काल में पीड़ितों के लिए मसीहा बन चुके बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद से उनका दूधवाला परेशान हो चूका है. सोनू सूद के पास वो अपनी शिकायत लेकर पहुंचा जिसका वीडियो सोनू सूद ने रिकॉर्ड कर सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है जो काफो वायरल हो रहा है. दरअसल कोरोना महामारी के दौरान सोनू सूद बिना रुके जरूरतमंद लोगों के लिए दवा, अस्पताल और ऑक्सीजन का इंतजाम कर रहे हैं. लेकिन सोनू के लिए आने वाले फोन कॉल से अब उनका दूधवाला भी तंग आ चुका है. इस दूधवाले का वीडियो खुद सोनू सूद ने ट्विटर पर शेयर किया है.

Sonu Sood
फोटो सौजन्य:इंस्टाग्राम

सोनू सूद जिस तरह से इस मुसीबत के समय लोगन की मदद कर रहे है उससे लोग हैरान हैं और कई बार उनके फैंस ने उनसे पूछा है कि वे ये कैसे कर लेते हैं.इस वीडियो की बात करें तो इसमें सोनू और गुड्डू आपस में दिन भर आने वाले कॉल्स के बारे में बातचीत करते हुए दिख रहे हैं. इस पर गुड्डू कहता है कि उसके पास सुबह के 4 बजे से लेकर रात के 1 से 2 बजे तक लोगों के फोन आते हैं. वह कहता है कि उसके पास इतने फोन आते हैं कि वह तंग आ गया है.

Sonu Sood
फोटो सौजन्य:इंस्टाग्राम

इस वीडियो को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि कैसे सोनू सूद और उनकी टीम दिन रात दबाव में काम कर रही है. वीडियो को शेयर करते हुए सोनू सूद ने कैप्शन में लिखा है, ‘मेरे दूधवाले गुड्डू ने भी हाथ खड़े कर दिए हैं. वह अब दबाव नहीं झेल सकता. जो भी ये जानना चाहता है कि मैं इसे कैसे करता हूं, आओ और एक दिन मेरे साथ रहो.’

Sonu Sood
फोटो सौजन्य:इंस्टाग्राम a

दूधवाले गुड्डू की बात सुनकर कैमरे के पीछे से सोनू बातचीत में कहते हैं, ‘मेरे पास भी ऐसे कॉल आते हैं. मैं भी सुनता हूं तो आप क्यों नहीं?’ फिर गुड्डू तुरंत सोनू से कहता है कि वह उनकी बात से सहमत है लेकिन एक्टर होशियार हैं और हर किसी के पास उतनी क्षमता नहीं है जितनी उनमें है.इसके बाद सोनू सूद ने कहा कि ‘इस हफ्ते इनका काम और बढ़ने वाला है,इन्हे और व्यस्त रखनेवाला हूँ..अभी तो कॉल डबल होने वाले हैं गुड्डू भाई’

Sonu Sood's Milkman
फोटो सौजन्य:इंस्टाग्राम

दिन रात लोगों की सेवा कर सोनू सूद ने लोगों के दिलों म खास जगह बनाई है. जरुरतमंदो को समय पर दवाइयां और सभी साधन पहुंचाकर सोनू सूद ने कइयों की जिंदगी भी बचाई है और लगातार अपने इस मिशन पर जुटे हुए हैं उनके साथ काम करनेवाले भले ही थक गए हो लेकिन सोनू सूद का जज्बा और हौसला पुरे जोश के साथ कायम है। इस वीडियो को देखकर लोग एक बार फिर सोनू सूद के लिए दुआएं दे रहे हैं. वह कमेंट में कह रहे हैं कि दूधवाले ने हाथ खड़े किए लेकिन ऊपर वाला आपके साथ है. तो वहीं कोई सोनू को ऐसे ही डटे रहने की दुआ दे रहा है.