#KBC 13: शो में दिखा बिग बी का स...

#KBC 13: शो में दिखा बिग बी का स्टाइलिश लुक, चर्चा में है होस्ट की टाई-बो, जानें कौन करता है KBC में अमिताभ बच्चन की स्टाइलिंग? (Stylist Behind The Tie-Bow Dashing Look For Big B In The New Season Of KBC 13)

सोनी टीवी पर प्रसारित होने वाले क्विज रियलिटी शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ के होस्ट अमिताभ बच्चन हर सीजन में अलग ही स्टाइल और अंदाज़ में नज़र आते हैं. हर सीजन में अपने स्टाइल और लुक से ऑडियंस का दिल जीतनेवाले होस्ट अमिताभ बच्चन की न्यू स्टाइलिंग के लिए एक टीम काम करती है. इस टीम द्वारा किए गए स्टाइलिंग की वजह से बॉलीवुड के महानायक ने टीवी शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ में अपना एक स्टाइल और स्टैंडर्ड है. आइए जनते हैं उनकी स्टाइलिश के बारे में.

‘केबीसी’ के होस्ट अमिताभ  बच्चन की हर बात निराली है. चाहे उनकी एक्टिंग हो या फिर उनका स्टाइल हो. शो के हर सीजन में अपने स्टाइल, लुक्स और अंदाज़ से बिग बी कंटेस्टेंट का ही नहीं, दर्शकों का भी दिल दिल चुरा लेते हैं.  शो में अपने कपड़ों और स्टाइल से अपना स्टैंडर्ड  कायम करने वाले अमिताभ बच्चन अपने स्टाइल स्टेटमेंट से ऑडियंस को फैशन गोल्स देते रहते है.

इसलिए तो हर सीजन में कभी उनके कपडे, कभी उनकी टाई तो कभी उनकी उनकी बो-टाई तक चर्चा में रहती है. उनके इस स्टाइल स्टेटमेंट का क्रेडिट जाता है उनकी स्टाइलिश प्रिया पाटिल को. जो अमिताभ बच्चन के साथ पिछले 10 साल से काम कर रही हैं.

कौन हैं बिग बी की स्टाइलिश प्रिया पाटिल?

amitabh bachchan

स्टाइलिस्ट के तौर डिज़ाइनर प्रिया पाटिल अमिताभ बच्चन के साथ एक दशक से ज्यादा समय से काम कर रही हैं. इस क्विज शो के होस्ट अमिताभ बच्चन की बो टाई के पीछे प्रिया ही हैं. टीवी 9 के साथ एक्सक्लूसिव बातचीत के दौरान प्रिया पाटिल ने बताया कि केबीसी के इस सीजन में वे अमिताभ बच्चन के लुक के साथ कुछ नया एक्सपेरिमेंट करना चाहती थीं. इसलिए उन्होंने अमिताभ बच्चन के लिए नई टाई-बो क्रिएट की हैं. आमतौर पर हम सुनते हैं बो- टाई, लेकिन इस बार प्रिया ने बिग बी के लिए नया स्टाइल क्रिएट किया है टाई-बो का.

amitabh bachchan

टाई-बो के बारे में बात करते हुए प्रिया कहती हैं कि सूट के साथ पहनी जाने वाली शर्ट के साथ बो को टाई किया जाता है. लेकिन यह बो टाई की तरह लंबी  नहीं होती है और न ही ये बो नेक के बहुत क्लोज  होती है. सूट और पॉकेट स्क्वायर की तरह टाई बो में कलर कॉम्बिनेशन होता है. प्रिया बताती है कि  हर सीजन  में अमिताभ  बच्चन के लुक्स के साथ कुछ नया एक्सपेरिमेंट ट्राई करती हैं. पिछले साल उन्होंने बिग बी के सूट पर ब्रोच टैग किया था. डिफरेंट कलर वाले ये ब्रोच ऑडियंस को बहुत पसंद आए.

और भी पढें: See Photos: मालदीव्स से शौहर जैद दरबार संग गौहर खान ने शेयर कीं खूबसूरत तस्वीरें, रेड कलर की ड्रेस में बेहद गॉर्जियस लग रही हैं गौहर (Gauahar Khan Shares Stunning PICS From Maldives With Zaid Darbar)

 सूट का कपडा यूरोप से मांगते हैं

amitabh bachchan

शो के होस्ट बिग बी की स्टाइलिश प्रिया पाटिल शो ‘केबीसी’  के शुरू होने से एक महीने पहले ही अपने काम पर लग जाती हैं. उनके सूट के लिए वे यूरोप  से कपडा मंगवाती हैं. सूट पर लगाए  जाने वाले बटन्स टर्की और दूसरे देशों से लाए जाते हैं. लेकिन इस बार करो वायरस के कारण हुए लॉकडाउन की वजह से उनकी टीम न स्थानीय मार्किट से सूट के लिए कपडा अरेंज किया, पर अब लॉकडाउन खुल गया है और हमें भी कई सारे ऑप्शंस मिल गए हैं.

लुक फाइनल करने से पहले लेती हैं अमिताभ बच्चन की रज़ामंदी

amitabh bachchan

हमेशा से ही टीवी शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ में अमिताभ बच्चन के लुक्स, स्टाइलिश और डैशिंग सूट्स सुर्ख़ियों में रहते हैं. पर इस सीजन में बो टाई उनके लुक को और ज्यादा स्टाइलिश और अट्रैक्टिव बना रही है.

amitabh bachchan

प्रिया बताती है कि लगभग १ दशक से उनके साथ काम करने के बाद वे इतना तो समझ गई हैं कि अमिताभ बच्चन को क्लासिक लुक बेहद पसंद हैं और इस बात का विशेष ख्याल भी रखती हैं.उनके लिए प्रिया  डार्क कलर और चेक वाले कपडे का चुनाव करती हैं और अमिताभ बच्चन भी उनके लुक पर किए जाने वाले एक्सपेरिमेंट्स को सकारात्मक तौर पैर लेते हैं.  लास्ट में उनकी  सहमति से ही प्रिया उनके लुक और स्टाइल फाइनल करती हैं. हर बार की तरह इस बार भी प्रिया को उम्मीद है कि अमिताभ बच्चन का टाई-बो वाला एक्सपेरिमेंट दशकों को पसन्द आएगा. 

और भी पढें: दिल्ली सरकार की नई शिक्षा पहल का चेहरा बनेंगे सोनू सूद, एक्टर ने बच्चों के लिए की देश के नागरिकों से अपील (Sonu Sood Will Be The Face Of Delhi Government’s New Education Initiative, The Actor Appeals To The Citizens Of The Country For The Sake Of Children)

×