एयरपोर्ट सिक्योरिटी को लेकर छलका...

एयरपोर्ट सिक्योरिटी को लेकर छलका सुधा चंद्रन का दर्द, हर बार रोके जाने से दुखी होकर एक्ट्रेस ने पीएम मोदी से की यह अपील (Sudha Chandran Got Upset With Airport Security, Actress Made This Appeal to PM Modi)

ग्लैमर इंडस्ट्री की फेमस एक्ट्रेस सुधा चंद्रन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वो अपने चाहने वालों के साथ अक्सर सोशल मीडिया के ज़रिए जुड़ी रहती हैं. अब एक्ट्रेस अपने एक वीडियो को लेकर सुर्खियों में आ गई हैं, जिसमें वो देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से एक खास अपील करती दिख रही हैं. दरअसल, एयरपोर्ट सिक्योरिटी को लेकर वीडियो में एक्ट्रेस का दर्द छलका है और सिक्योरिटी द्वारा हर बार एयरपोर्ट पर रोके जाने से एक्ट्रेस बेहद दुखी हो गई हैं, जिसके बाद उन्होंने पीएम मोदी से गुहार लगाई है.

Sudha Chandran
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम से वीडियो शेयर करके उन्होंने उसे पीएम मोदी को टैग किया है. सुधा चंद्रन ने वरिष्ठ नागरिकों के लिए एक कार्ड जारी करने की अपील की है. एक्ट्रेस ने पीएम मोदी से यह गुहार इसलिए लगाई है, ताकि फ्लाइट से यात्रा करने वाले वरिष्ठ नागरिकों को एयरपोर्ट पर चेकिंग के दौरान ज्यादा दिक्कतें न झेलनी पड़े. सुधा का कहना है कि जब भी वो काम के सिलसिले में फ्लाइट से ट्रैवल करती हैं तो उन्हें हर बार एयरपोर्ट सिक्योरिटी के लोग रोक लेते हैं और उनके आर्टिफिशियल लिंब यानी नकली पैर को उतारकर उसे चेक करने के लिए कहते हैं. यह भी पढ़ें: आखिर क्यों देबिना बनर्जी को मुंडवाना पड़ा अपना सिर, जानें एक्ट्रेस द्वारा शेयर किए गए वीडियो की सच्चाई (Why Debina Bonnerjee Gone Bald, Know The Truth of a Video Shared by Actress)

Sudha Chandran
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

अपने दर्द को बयां करते हुए सुधा ने कहा है कि वो जब भी एयरपोर्ट पर जाती हैं, तब उन्हें बार-बार रोका जाता है और सुरक्षाकर्मी उनकी आर्टिफिशियल लिंब उतारकर चेकिंग करते हैं. एक्ट्रेस का कहना है कि आर्टिफिशियल लिंब को खोलने की प्रक्रिया काफी दर्दनाक होती है, लेकिन हर बार सिक्योरिटी चेक के दौरान उन्हें इस प्रक्रिया से गुज़रना पड़ता है.

Sudha Chandran
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Sudha Chandran
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए वीडियो में सुधा कहती हैं- गुड इवनिंग, मैं जो कहने जा रही हूं वो बहुत ही पर्सनल नोट है. मैं अपनी बात देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तक पहुंचाना चाहती हूं. मैं केंद्र सरकार और राज्य सरकार दोनों से अपील करना चाहती हूं. मैं सुधा चंद्रन हूं, प्रोफेशनल डांसर और एक्ट्रेस हूं. मैंने आर्टिफिशियल लिंब के सहारे डांस किया और इतिहास रचा. मैंने अपने देश को गौरवान्वित किया है, लेकिन हर बार जब प्रोफेशनल काम के सिलसिले में हवाई यात्रा करती हूं तो हर बार मुझे एयरपोर्ट सिक्योरिटी द्वारा रोक लिया जाता है.

एक्ट्रेस आगे कहती हैं कि एयरपोर्ट पर रोके जाने पर जब मैं सुरक्षा में तैनात सीआईएसएफ अधिकारियों से अनुरोध करती हूं कि मेरे आर्टिफिशियल लिंब को ईटीडी यानी विस्फोटक ट्रेस डिटेक्टर से चेक करें तो वो मेरे अनुरोध को नहीं मानते हैं और मेरे आर्टिफिशियल लिंब को निकालने के लिए कहते हैं. उन्होंने अपना गुस्सा ज़ाहिर करते हुए सवाल किया कि क्या मोदी जी यह मानवीय रूप से संभव है कि मैं अपने आर्टिफिशियल लिंब को बार-बार निकालकर दिखाऊं. क्या यही हमारा देश है, यही वो सम्मान है जो एक महिला दूसरी महिला को देती है? यह भी पढ़ें: मुनमुन दत्ता से लेकर एजाज खान तक, सेक्सुअल एब्यूज झेल चुके टीवी स्टार्स कर चुके हैं ये शॉकिंग खुलासे (From Munmun Dutta To Eijaz Khan These TV celebs have opened up about being victims of sexual abuse)

Sudha Chandran
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

मैं पीएम मोदी से अनुरोध करती हूं कि कृपया वरिष्ठ नागरिकों के लिए एक कार्ड जारी किया जाए, जिसमें लिखा हो कि वो वरिष्ठ नागरिक हैं या वो स्पेशली चैलेंज्ड हैं. कई बार यह मेरे लिए बहुत शर्मनाक और दर्दनाक होता है कि जब मुझे इसी प्रक्रिया को बार-बार करना पड़ता है. इस वीडियो में अपने दर्द को बयां करते हुए एक्ट्रेस ने केंद्र सरकार से इस मामले में जल्द से जल्द उचित कार्रवाई करने का अनुरोध भी किया है.

×