सुगंधा मिश्रा और संकेत भोसल...

सुगंधा मिश्रा और संकेत भोसले इस दिन लेंगे सात फेरे, शादी में शामिल होने वाले मेहमानों को कराना होगा कोविड-19 टेस्ट (Sugandha Mishra and Sanket Bhosale Will Tie The Knot on This Day, Guests Will Have to Undergo COVID Test Before Attending The Wedding)

‘द कपिल शर्मा शो’ की फेमस एक्ट्रेस सुगंधा मिश्रा अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड संकेत भोसले से शादी करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. कपल ने हाल ही में सगाई की है और अपनी तस्वीरों को पोस्ट करके उन्होंने फैन्स को इसकी जानकारी भी दी. अब कोरोना वायरस की दूसरी लहर के प्रकोप के बीच कोविड-19 गाइडलाइन्स का पालन करते हुए कपल शादी करने के लिए तैयार है. सुगंधा मिश्रा और संकेत भोसले आगामी 26 अप्रैल को एक-दूसरे के साथ सात फेरे लेंगे, लेकिन कपल की शादी में शामिल होने से पहले मेहमानों को अपना कोविड-19 टेस्ट कराना होगा.

Sugandha Mishra and Sanket Bhosale
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

अपने एक लेटेस्ट इंटरव्यू में संकेत ने खुलासा किया कि उनकी शादी में जो मेहमान शामिल होंगे, उन्हें एयरपोर्ट जाने से पहले अपना आरटी-पीसीआर टेस्ट कराना होगा. इसके साथ ही वेडिंग वेन्यू पर भी उनका एंटीजेन टेस्ट कराया जाएगा. एक एंटरटेनमेंट वेबसाइट से बात करते हुए संकेत ने कहा कि उन्होंने अपने वेडिंग वेन्यू पर सभी सावधानियां बरती हैं.

Sugandha Mishra and Sanket Bhosale
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

उन्होंने कहा कि खुद एक डॉक्टर होने के नाते मैंने सभी सावधानियां बरती हैं. एयरपोर्ट जाने से पहले मेहमानों का आरटी-पीसीआर टेस्ट कराया जाएगा और शादी समारोह स्थल पर भी एंटीजेन टेस्ट किया जाएगा. मैं प्रार्थना करता हूं कि हर कोई जल्द से जल्द कोविड-19 की स्थिति से बाहर निकले, ताकि चीजें एक बार फिर से सामान्य हो सकें.

Sugandha Mishra and Sanket Bhosale
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

इंटरव्यू में संकेत ने आगे कहा कि वो पिछले साल भी शादी करने की प्लानिंग में थे, लेकिन कोविड-19 महामारी की वजह से उनकी शादी की प्लानिंग को आगे बढ़ाना पड़ा. अब एक बार फिर कोरोना की दूसरी लहर देश में अपना प्रकोप दिखा रही है, लेकिन हम शादी में और कितनी देरी कर सकते हैं. हालांकि हम सरकार द्वारा निर्धारित कोविड-19 के सभी मानदंडों का पालन कर रहे हैं.

Sugandha Mishra and Sanket Bhosale
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

आपको बता दें कि सुगंधा और संकेत की सगाई बीते 17 अप्रैल को हुई थी. इस खास मौके पर सुगंधा ने कुछ फोटोज़ पोस्ट की थीं और उनके साथ कैप्शन लिखा- ‘फॉरएवर.’ इसके साथ एक्ट्रेस ने एक रिंग की इमोजी भी शेयर की थी.

सुगंधा मिश्रा के अलावा उनके मंगेतर संकेत भोसले ने भी अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल से ऐसी ही तस्वीर पोस्ट की और कैप्शन दिया- ‘मेरी धूप मिल गई.’ सुगंधा और संकेत की तस्वीरों को फैन्स ने खूब पसंद किया और उन्हें सगाई के लिए शुभकामनाएं दीं.

गौरतलब है कि ‘द कपिल शर्मा शो’ में सुगंधा मिश्रा और संकेत भोसले के शानदार परफॉर्मेंस को फैन्स ने खूब पसंद किया था. दोनों कई सालों से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे और अब दोनों शादी के बंधन में बंधने वाले हैं.

Sugandha Mishra and Sanket Bhosale
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

बताया जाता है कि सुगंधा ने ही कपिल शर्मा से संकेत के लिए पैरवी की थी, क्योंकि वह अपने लवर का नाम कॉमेडी की दुनिया में बनाने के लिए ज़ोर लगा रही थीं. संकेत भोसले को संजय दत्त और सुनील शेट्टी की मिमिक्री करने के लिए जाना जाता है. एक बेहतरीन कॉमेडियन होने के साथ-साथ संकेत एक अच्छे डॉक्टर भी हैं.