फिल्म ‘सुई धागा’ का ट्रेलर हुआ लॉन्च, देसी अंदाज़ में नज़र आए वरुण धवन और अनुष्का शर्मा (Film Sui Dhaaga Trailer Launch)

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मेक इन इंडिया मुहिम पर आधारित अभिनेत्री अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और वरुण धवन (Varun Dhawan) की फिल्म सुई धागा (Sui Dhaaga) का ट्रेलर लॉन्च हो गया है. इस ट्रेलर में वरुण और अनुष्का देसी अंदाज़ में नज़र आ रहे हैं. दम लगा के हईशा जैसी फिल्म को डायरेक्ट कर चुके शरत कटारिया ने इस फिल्म को डायरेक्ट किया है. फिल्म के टाइटल से ही इस बात का पता चलता है कि इस फिल्म की कहानी उन लोगों पर आधारित है जो अपनी रोज़ी-रोटी के लिए सिलाई बुनाई का काम करते हैं. इस फिल्म में पीएम नरेंद्र मोदी के मेक इन इंडिया मुहिम की झलक भी देखने को मिलेगी.

Sui Dhaaga Movie

सुई धागा में वरुण धवन मौजी नाम के एक शख्स का किरदार निभा रहे हैं, जो सिर्फ़ नाम से ही नहीं बल्कि मिज़ाज़ से भी मौजी किस्म के हैं. इस फिल्म में उनकी पत्नी ममता का किरदार अनुष्का शर्मा निभा रही हैं. ट्रेलर में दिखाया गया है कि मौजी यानी वरुण धवन अपने मालिक के यहां सिलाई का काम करते हैं, लेकिन उनके मालिक उनकी ज़रा भी इज़्ज़त नहीं करते. यह देख उनकी पत्नी काफ़ी दुखी होती हैं और उन्हें ख़ुद का काम करने की सलाह देती हैं. इस फिल्म में वरुण और अनुष्का दोनों ही देसी अंदाज़ में दिख रहे हैं. आप भी देखिए  सुई धागा का यह मज़ेदार और दमदार ट्रेलर…

यह भी पढ़ें: इस तारीख को मुंबई में होगी प्रियंका और निक की इंगेजमेंट पार्टी (Priyanka Engagement Bash To Take Place In Mumbai This Month)