वीरे दी वेडिंग फेम सुमित व्यास कर रहे हैं शादी (Sumeet Vyas and Ekta Kaul Make Their Relationship Official)

फिल्म वीरे दी वेडिंग में करीना कपूर के हीरो की भूमिका निभा चुके ऐक्टर सुमित व्यास एकता कौल से शादी करने जा रहे हैं. आपको बता दें कि एकता कौल भी एक टीवी अभिनेत्री हैं. एक अख़बार में दिए इंटरव्यू में एकता कौल और सुमित व्यास ने इस ख़बर की पुष्टि करते हुए कहा कि वे 15 सितंबर 2018 को जम्मू कश्मीर में शादी करने वाले हैं. इस बारे में बात करते हुए सुमित ने कहा कि, ” एकता बहुत अच्छी इंसान है. कुछ दिनों पहले मैंने उसे प्रपोज करने की ठान ली, क्योंकि मैं नहीं चाहता था कि ज़्यादा देर हो जाए और एकता अपना मन बदल दे. मुझे इस बात की ख़ुशी है कि उसने मेरा प्रपोजल स्वीकार कर लिया, लेकिन दुख की बात यह है कि मैंने उसे ग़लत साइज़ की अंगूठी पहना दी. मेरे जैसे इंसान से इससे ज़्यादा ही उम्मीद नहीं की जा सकती. ”

Sumeet Vyas and Ekta Kaul

वे आगे बात करते हुए कहते हैं, ”मेरे परिवार को एकता बहुत पसंद है. जब हम उसके परिवार से मिलने जम्मू गए थे, तो उन्होंने हमें बहुत प्यार और सम्मान दिया था. हालांकि हम उनसे मुक़ाबला नहीं करना चाहते. लेकिन हम अच्छे व शानदार तरीक़े से शादी करना चाहते हैं. ”

Sumeet Vyas and Ekta Kaul

 

 

इस बारे में बात करते हुए एकता ने कहा, ”आप जिस इंसान से प्यार करते हैं, उससे शादी करना एक बहुत अच्छी फीलिंग है, लेकिन आपका जिसपर क्रश हो, उससे शादी करना एक उपलब्धि है. मुझे इस बात की ख़ुशी है कि मैं सुमित से शादी कर रही हूं. मुझे रिंग पहनाने से पहले सुमित जम्मू में मेरे माता-पिता से मिले और उसके बाद मुझे प्रपोज किया. मुझे पता नहीं कि उन्हें ऐसा क्यों लगता था कि मैं तुरंत हां नहीं कहूंगी. एकता के अनुसार, सुमित एक अच्छे इंसान हैं और वे अपना आपा जल्दी नहीं खोते हैं. वे बहुत मेहनती हैं और उनकी यही आदतें मुझे उनके ओर आकर्षित करती हैं. ”

Sumeet Vyas and Ekta Kaul

Sumeet Vyas and Ekta Kaul

इसके पहले एक इंटरव्यू में सुमित ने कहा था, ”एकता दिल में जो होता है, वही बोलती है. वो बहुत ईमानदार है. मुझे इसके पहले किसी से इतना प्यार नहीं हुआ. हम दोनों एक-दूसरे का ध्यान रखते हैं और वे मुझे बहुत प्यार देती है. पहले पहल तो मुझे इतने प्यार की आदत ही नहीं थी और मुझे समझ में नहीं आता था कि उसके प्यार का किस तरह जवाब दूं.फिर बीतते समय के साथ मुझे एहसास हुआ कि यह सपना नहीं, सच्चाई है और सचमुच मुझे कोई इतना प्यार करता है. मुझे तो इस बात पर विश्वास ही नहीं होता कि उसका मुझपर क्रश था, क्योंकि वो ख़ुद बहुत ख़ूबसूरत है. ”

ये भी पढ़ेंः करण जौहर की अगली फिल्म में नज़र आएंगे बॉलीवुड के ये 3 मशहूर सितारे (These 3 Bollywood Celebrities May Star In Karan Johar’s Next Directorial)