जब एक ही साल में तीन बच्चों की मां बनीं सनी लियोनी (Sunny Leone is a proud mother of Three kids)

पोर्न स्टार से बॉलीवुड एक्ट्रेस बनीं सनी लियोनी (Sunny Leone) आज अपना 37वां जन्मदिन मना रही हैं. सनी का यह जन्मदिन उनके लिए काफ़ी मायने रखता है, एक ओर जहां सनी अपना बर्थडे मना रही हैं, तो वहीं दूसरी तरफ पूरी दुनिया मदर्स डे सेलिब्रेट कर रही है. हालांकि इस मामले में भी सनी बेहद लकी हैं, क्योंकि वो तीन बच्चों की प्राउड मदर भी हैं. इसलिए सनी लियोनी के लिए यह दोहरी ख़ुशी का मौका है. सनी लियोनी इन दिनों अपने तीनों बच्चों के साथ मातृत्व का भरपूर आनंद उठा रही हैं.

sunny Leone, mother, kids

सनी ने साल 2011 में डेनियल वेबर के साथ पंजाबी रीति-रिवाज़ के मुताब़िक शादी की थी. शादी के बाद सनी के मन में मां बनने की ख़्वाहिश तो थी, लेकिन अपने बिजी शेड्यूल के चलते वो प्रेग्नेंसी से डरती थीं. आख़िरकार अपने परिवार को बढ़ाने के लिए सनी ने नायाब़ तरीक़ा ढूंढ निकाला और साल 2016 में उन्होंने महाराष्ट्र के लातूर से एक बच्ची को गोद लिया था जिसका ऑफिशियल नाम निशा कौर वेबर है.

sunny Leone, mother, kids

बेटी को गोद लेने के एक साल के भीतर ही सनी को दोहरी ख़ुशी मिली और उन्होंने इसी साल मार्च महीने में अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर जानकारी देते हुए कहा कि उनके घर अशेर कौर वेबर और नोह कौर वेबर नाम के दो बच्चों का जन्म हुआ है. ये दोनों बच्चे उनके जैविक बच्चे हैं जिसके लिए सनी और डेनियल ने सेरोगेसी को चुना था. बता दें कि सनी को एक साल के भीतर ही तीन बच्चों की मां बनने की ख़ुशी हांसिल हुई है और अब उनका परिवार पूरा हो चुका है.

sunny Leone, mother, kids

यह भी पढ़ें: मां से मॉम तक: ये हैं बॉलीवुड की मॉडर्न मॉम