सुपर डांसर चैप्टर 4: बॉलीवु...

सुपर डांसर चैप्टर 4: बॉलीवुड स्टार गोविंदा और नीलम मिले 20 साल बाद, सुपरहिट सॉन्ग ‘आप के आ जाने से’ पर ऐसे किया डांस (Super Dancer Chapter 4: Govinda And Neelam Meet After 20 Years, Dance On The Super Hit Song ‘Aap Ke Aa Jane Se’)

डांसिंग रिएलिटी शो ‘सुपर डांसर चैप्टर 4’ में 20 साल बाद बॉलीवुड की क्यूट जोड़ी गोविंदा और नीलम मिले और अपने डांस से एक बार फिर दर्शकों का दिल जीत लिया. इस क्यूट जोड़ी ने सुपरहिट सॉन्ग ‘आप के आ जाने से’ पर ऐसे किया डांस…

Govinda And Neelam

अगर आप भी गोविंदा और नीलम की जोड़ी को पसंद करते हैं, तो आपको ‘सुपर डांसर चैप्टर 4’ का आनेवाला एपिसोड बहुत पसंद आने वाला है, क्योंकि इस हफ्ते इस डांसिंग रिएलिटी शो में 20 साल बाद एक बार फिर गोविंदा और नीलम स्क्रीन शेयर करेंगे. बता दें कि बॉलीवुड सुपरस्टार गोविंदा की सबसे पहले जोड़ी एक्ट्रेस नीलम कोठारी के साथ ही बनी थी. इन दोनों की जोड़ी स्क्रीन पर इतनी प्यारी लगती थी कि दर्शक इन्हें हमेशा एक साथ देखना चाहते थे. गोविंदा और नीलम की जोड़ी ने साथ में खुदगर्ज, लव 86, हत्या, इल्जाम जैसी कई हिट फिल्मों में काम किया था.

Neelam
Govinda

ख़बरों के अनुसार, स्क्रीन पर गोविंदा और नीलम की कैमेस्ट्री जितनी खूबसूरत थी, पर्सनल लाइफ में भी ये एक दूसरे को उतना ही पसंद करते थे. ख़बरों की मानें तो साथ काम करते हुए ये दोनों एक दूसरे से प्यार करने लगे थे. उन दिनों गोविंदा और नीलम के अफेयर की खबरें सुर्ख़ियों में रहती थीं और इसका असर गोविंदा की शादीशुदा जिंदगी पर भी पड़ने लगा था. गोविंदा तब शादीशुदा थे, लेकिन नीलम के प्रति उनका आकर्षण बढ़ता जा रहा था.

Neelam
Govinda

ऐसा कहा जाता है कि उस वक़्त गोविंदा की पत्नी सुनीता से ज्यादा उनकी मां को नीलम और गोविंदा का रिश्ता नामंजूर था. दोनों की जोड़ी इतनी हिट थी कि परिवार वाले चाहकर भी गोविंदा को नीलम के साथ फिल्म करने से इनकार नहीं कर पाते थे, लेकिन जब गोविंदा की मां ने अपने बेटे और बहू की गृहस्थी को खतरे में देखा, तो उन्होंने गोविंदा से कह दिया कि अब वो नीलम के साथ फिल्म ना करें और उनसे दूर रहें. गोविंदा अपनी मां की बात कभी नहीं टालते थे, इसलिए उन्होंने मां की बात मानी और फिर नीलम के साथ कभी काम नहीं किया.

यह भी पढ़ें: पत्नी से मारपीट के आरोप में गिरफ्तार करण मेहरा ने कहा, निशा ने मुझ पर थूका और खुद दीवार पर सिर मारकर मुझे फंसाया (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Actor Karan Mehra Reacts On Assault And Domestic Violence Allegations, Says Nisha Rawal Hit Her Head Against The Wall)

अब 20 साल बाद पहली बार गोविंदा और नीलम ने डांसिंग रिएलिटी शो ‘सुपर डांसर चैप्टर 4’ में स्क्रीन शेयर की है और एक साथ डांस भी किया है. इस क्यूट जोड़ी ने सुपरहिट सॉन्ग ‘आप के आ जाने से’ पर डांस किया. गोविंदा और नीलम का ये डांस वीडियो नीलम के पति समीर सोनी ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. आप भी देखिए इन दोनों का ये डांस:

Photo Courtesy: Instagram (All Photos)