Remembering SSR: क्या सुशांत सिं...

Remembering SSR: क्या सुशांत सिंह राजपूत के आखिरी पोस्ट में छुपा था उनकी मौत का राज़? आखिरी पोस्ट में ऐसे छलका था सुशांत का दर्द (Sushant Singh Rajput Death Anniversary: Actor’s Last Twitter And Instagram Post Will Make You Emotional)

सुशांत सिंह राजपूत के आखिरी पोस्ट में उनकी ज़िंदगी के कई राज़ और उनके दिल का दर्द छिपा था. क्या अपनी आखिरी पोस्ट में सुशांत ने कह दी थी अपने दिल की बात? सुशांत सिंह राजपूत के आखिरी पोस्ट में ऐसे छलका था उनका दर्द…

Sushant Singh Rajput

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मृत्यु की खबर जब 14 जून 2020 के दिन आई, तो इस खबर से पूरा देश स्तब्ध रह गया था. आखिर ऐसा क्या हुआ था सुशांत सिंह राजपूत के साथ कि उन्होंने फांसी लगाकर अपनी ज़िंदगी को ख़त्म कर दिया. सुशांत सिंह राजपूत की मौत के केस की जांच अब भी जारी है, लेकिन उनकी आखिरी पोस्ट से साफ़ जाहिर हो गया था कि उनकी ज़िंदगी में सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है.

Sushant Singh Rajput

आखिरी पोस्ट में सुशांत सिंह राजपूत के मन का दर्द साफ़ झलक रहा है
सुशांत सिंह राजपूत ने मदर्स डे पर अपनी मां को याद करते हुए ये भावुक पोस्ट इंस्टाग्राम पर शेयर की थी. इस पोस्ट में सुशांत सिंह राजपूत के मन का दर्द साफ़ झलक रहा है. इस पोस्ट को पढ़कर ऐसा लगता है जैसे सुशांत जीवन में किसी कशमश के दौर से गुजर रहे थे. मदर्स दे पर अपनी मां को याद करते हुए सुशांत ने अपने दिल की बात भी कही थी शायद. बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत का ये आखिरी इंस्टाग्राम पोस्ट उन्होंने 3 जून 2020 को शेयर किया था. इस पोस्ट में सुशांत ने अपनी मां के साथ तस्वीर शेयर करते हुए लिखा था, ‘धुंधला गुजरा हुआ वक़्त आंसुओं के साथ सूख जा रहा है, कभी न खत्म होने वाले सपने पुरानी हंसी ला रहे हैं और तेजी से गुजरती हुई ज़िंदगी इन दोनों के बीच बात कर रही है मां.’

एक्टर बनने से पहले 6 लोगों के साथ रूम शेयर करते थे सुशांत सिंह राजपूत
सुशांत ने एक इंटरव्यू में बताया था कि अपने स्ट्रगलिंग के दिनों में वो 6 लोगों के साथ रूम शेयर करते थे, लेकिन इस समय को भी उन्होंने अच्छी तरह निकाला था. स्ट्रगलिंग के दिनों में उन्हें एक प्ले के 250 रुपए मिलते थे. पैसे कमाने के लिए सुशांत कभी-कभार फिल्मों में हीरो-हीरोइन के पीछे बतौर एक्स्ट्रा डांसर भी काम करते थे.

यह भी पढ़ें: सुशांत सिंह राजपूत ड्रग केस: रिया चक्रवर्ती का सनसनीखेज खुलासा, NCB को दिए बयान में कहा, सारा अली खान अपने हाथ से ऑफर करती थी गांजा और वोडका, सुशांत की बहन भी लेती थी ड्रग्स (Sushant Singh Rajput Drug Case: Rhea Chakraborty Statement To NCB Says, Sara Ali Khan Offered Me Ganja And Vodka)

Sushant Singh Rajput

सुशांत सिंह राजपूत को 2008 में मिला था पहला टीवी शो
मुंबई में कई साल स्ट्रगल करने के बाद सुशांत को 2008 में टीवी पर पहला ब्रेक बालाजी टेलीफिल्म्स के शो ‘किस देश में है मेरा दिल’ से मिला था, लेकिन इस सीरियल से उन्हें ख़ास पहचान नहीं मिली था. सुशांत को टीवी शो ‘पवित्र रिश्ता’ से बहुत पॉप्युलैरिटी मिली और इसके बाद उन्हें पीछे मुड़कर देखने की ज़रूरत नहीं पड़ी.

Sushant Singh Rajput

सुशांत सिंह राजपूत के फिल्मी करियर की शुरुआत 2013 में ‘काई पो छे’ फिल्म से हुई थी
सुशांत सिंह राजपूत के फिल्मी करियर की शुरुआत 2013 में ‘काई पो छे’ फिल्म से हुई थी, इस फिल्म में सुशांत की एक्टिंग की जमकर तारीफ हुई थी और इसके बाद उनका करियर सिर्फ आगे ही बढ़ा है. इसके बाद सुशांत ने शुद्ध देसी रोमांस, एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी, पीके, छिछोरे, डिटेक्टिव ब्योमकेश बक्शी, केदारनाथ जैसी बड़ी फ़िल्में की हैं.

यह भी पढ़ें: सुशांत सिंह राजपूत की बरसी से पहले अंकिता लोखंडे ने लिया सोशल मीडिया से ब्रेक, फैन्स ने कहा सुशांत के नाम पर पब्लिसिटी लेना बंद करो (Ankita Lokhande Trolled For Taking Break From Social Media, Ankita Shares An Emotional Note Before Sushant Singh Rajput Death Anniversary)

Sushant Singh Rajput

सुशांत सिंह राजपूत ने 2015 में खरीदा था पेंटहाउस
पहले सुशांत सिंह राजपूत मुंबई के मलाड़ इलाके में स्थित 2 BHK अपार्टमेंट में रहते थे, फिर 2015 में उन्होंने 20 करोड़ रुपए में पाली हिल में एक पेंटहाउस खरीदा. बता दें कि सुशांत अपने घर के लिविंग रूम को ट्रैवलिंग रूम कहते थे. सुशांत सिंह के घर की दीवारों पर लगी पेंटिंग्स से लेकर एंटीक आइटम्स तक हर चीज़ ख़ास थी. सुशांत के घर में एक बड़ा-सा टेलिस्कोप है, जिसे वो ‘टाइम मशीन’ कहते थे. सुशांत के कहते थे कि इससे वो अलग-अलग ग्रहों और गैलेक्सीज को घर बैठे देखते रहते थे.

Sushant Singh Rajput
×