सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके ...

सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह की अचानक बिगड़ी तबीयत, अस्पताल में कराया गया भर्ती (Sushant Singh Rajput’s Father KK Singh Admitted To Hospital Due to Heart Health Issue)

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत को छह महीने से भी ज्यादा का समय बीत चुका है, लेकिन अभी तक उनकी मौत के रहस्य से पर्दा नहीं उठ पाया है. उनकी मौत के मामले की जांच किसी नतीजे पर फिलहाल नहीं पहुंच पाई है और उनकी फैमिली के साथ-साथ सुशांत के चाहने वाले भी सुशांत की मौत की असली वजह जानने के लिए बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं. भले ही सुशांत को हम सबके बीच से गए 6 महीने से ज्यादा हो गए हों, लेकिन उनका परिवार इस दुख से उबर नहीं पा रहा है. इस बीच खबर है कि दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के पिता की तबीयत अचानक बिगड़ गई, जिसके बाद आनन-फानन में उन्हें अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा.

दरअसल, अपने जवान और इकलौते बेटे की मौत के बाद से एक्टर के पिता केके सिंह बिल्कुल टूट से गए हैं. बेटे के जाने के बाद से ही उनकी तबीयत अक्सर खराब रहती है, लेकिन अचानक उनकी तबीयत ज्यादा बिगड़ गई, जिसके बाद उन्हें फौरन अस्पताल में भर्ती कराया गया. बताया जा रहा है कि उन्हें हार्ट की समस्या हो गई है. केके सिंह की तबीयत बिगड़ते ही उनकी बेटियों ने उन्हें फरीदाबाद के एशियन अस्पताल में भर्ती कराया है. हालांकि राहत की बात तो यह है फिलहाल उनकी हालत स्थिर है.

Sushant Singh Rajput's Father

केके सिंह की दो बेटियां अस्पताल में उनके साथ मौजूद हैं. वायरल भयानी ने अपने एक पोस्ट के ज़रिए इस खबर की जानकारी देते हुए अस्पताल से केके सिंह की तस्वीर भी शेयर की है और उनके जल्द ही स्वस्थ होने की कामना की है. इस तस्वीर में केके सिंह अस्पताल के बेड पर नज़र आ रहे हैं और उनके बगल में उनकी बेटियां खड़ी हैं. बता दें कि सुशांत के जीजा ओपी सिंह साल 1992 बैच के आईपीएस ऑफिसर हैं और उनकी पोस्टिंग फिलहाल फरीदाबाद में हुई है. यह भी पढ़ें:Zee Rishtey Awards 2020: अंकिता लोखंडे का सुशांत सिंह राजपूत को स्पेशल ट्रिब्यूट, एक्टर के फैन्स के लिए दिया स्पेशल मैसेज (Ankita Lokhande Pays Tribute to Sushant Singh Rajput and Gives Special Message to Late Actor’s Fans)

Sushant Singh Rajput's Father

सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और वो लगातार सोशल मीडिया के जरिए अपने दिवंगत भाई के लिए इंसाफ की मांग कर रही हैं. हाल ही में यानी 13 दिसंबर को उनकी मां की 18वीं पुण्यतिथि थी और श्वेता ने इस अवसर पर अपनी मां को याद करते हुए एक फोटो शेयर किया था और उसके साथ उन्होंने इमोशनल पोस्ट लिखा था- ’18 साल पहले इसी दिन हमनें अपनी मां को खो दिया था, आपकी कमी को दुनिया में कोई नहीं भर सकता है, लेकिन हमारी यादों में आप हमेशा ज़िंदा रहेंगी’. श्वेता ने अपने पोस्ट में आगे लिखा था कि हम भगवान के बहुत आभारी हैं कि उन्होंने हमें मां के रूप में ईश्वर के दर्शन कराए और बताया कि इंसान के रूप में ईश्वर कैसे होते हैं. लव यू मां…

Sushant Singh Rajput's Mother

बता दें कि छह महीने पहने यानी 14 जून 2020 को सुशांत सिंह राजपूत का शव उनके मुंबई स्थित फ्लैट से बरामद हुआ था, उस समय मुंबई पुलिस द्वारा की गई तफ्तीश के अनुसार, एक्टर ने फांसी लगाकर कथित तौर पर आत्महत्या कर ली थी, लेकिन सुशांत के परिवार वाले इस बात को मानने के लिए राजी नहीं थे, लिहाजा सुशांत के पिता ने पटना में बेटे की हत्या का संदेह जताते हुए केस दर्ज कराया था.

Sushant Singh Rajput

पिता केके सिंह द्वारा केस दर्ज कराए जाने के बाद इस मामले की जांच का ज़िम्मा सीबीआई को सौपां गया. जांच जैसे-जैसे आगे बढ़ने लगी इसमें ड्रग्स का एंगल भी सामने आया, जिसकी आंच बॉलीवुड के कई सितारों तक भी पहुंची थी. इस मामले में सुशांत की कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक चक्रवर्ती का नाम सामने आया और ड्रग्स मामले में उन्हें गिरफ्तार भी किया गया. वहीं बी टाउन की कई बड़ी एक्ट्रेसेस को भी ड्रग्स मामले में एनसीबी ने पूछताछ के लिए अपने दफ्तर बुलाया था. यह भी पढ़ें: अंकिता लोखंडे ने अपने बर्थडे की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की और लिखा ये… (Happy Birthday Ankita Lokhande: Pavitra Rishta Actress Ankita Lokhande Shares Birthday Pictures On Social Media)

Sushant Singh Rajput

बहरहाल, सुशांत की मौत के छह महीने बाद भी इस राज़ से पर्दा नहीं उठ पाया है और सीबीआई अब तक किसी निष्कर्ष पर नहीं पहुंच पाई है. हालांकि सुशांत के परिवार वालों के साथ ही उनके चाहने वाले इस केस के नतीजे का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं, ताकि सुशांत की मौत की असल वजह सबके सामने आ सके. इस बीच पिता केके सिंह की तबीयत खराब हो जाने पर सुशांत की बहनें काफी परेशान हो गईं, लेकिन राहत की बात है कि फिलहाल उनकी हालत स्थिर है.

×