Sushant Singh Rajput birth anniv...

Sushant Singh Rajput birth anniversary: सुशांत की बर्थ एनिवर्सरी पर बहन श्वेता ने शेयर किया इमोशनल वीडियो, सुशांत से किया ये वादा(Sushant Singh Rajput’s sister Shweta marks his birth anniversary with emotional video, makes a promise to him)

14 जून 2020 को बहुत कम उम्र में सुशांत सिंह राजपूत ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया था. एक्टर की मौत की खबर ने फैंस से लेकर पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री को हिला कर रख दिया था. उनकी फैमिली और फैंस ने महीनों उनके निधन पर शोक मनाया था. सुशांत सिंह राजपूत एक ऐसा नाम है, जिसे कभी भुलाया नहीं जा सकता. आज भी फैंस को सुशांत की कमी खलती है और वे आए दिन सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर उन्हें याद करते रहते हैं.

आज (21 जनवरी) को सुशांत सिंह राजपूत की बर्थ एनिवर्सरी है. सुशांत अगर जिंदा होते तो आज 36 साल के हो जाते. ऐसे में फैंस एक बार फिर अपने प्रिय एक्टर को याद कर इमोशनल हो रहे हैं. भाई सुशांत की बर्थ एनिवर्सरी पर उनकी बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने भी इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर कर उन्हें याद किया है. ये वीडियो उनके फैंस को एक बार फिर इमोशनल कर देगा.

दो मिनट 18 सेकंड के इस वीडियो में सुशांत के अलग-अलग मूड को दिखाया गया है – उनके ऑनस्क्रीन अवतार से लेकर उनके ऑफ-स्क्रीन पर्सनालिटी तक, यह वीडियो सुशांत की ज़िंदगी, उनके शौक, उनकी पसंद-नापसंद उन सभी चीजों का खूबसूरत कलेक्शन है, जो सुशांत को खुशियां देते थे.

वीडियो में अन्य बातों के अलावा एक्टर के 50 सपनों की बकेट लिस्ट भी शामिल है. वीडियो में डॉग्स और बच्चों के साथ बिताए सुशांत के कई यादगार पल भी हैं. वीडियो के बैकग्राउंड म्यूजिक में सुशांत की फ़िल्म ‘केदारनाथ’ के फेसम गाना ‘जय हो शंकर…’ बज रहा है और ये वीडियो इस बात का रिफ्लेक्शन है कि एक्टर कितने टैलेंटेड थे और कितने अधूरे सपने छोड़ गए हैं.

श्वेता, जो अक्सर ही अपने दिवंगत भाई को याद करने के लिए पोस्ट शेयर करती रहती हैं, ने इस वीडियो को शेयर करने के साथ ही सुशांत की बर्थ एनिवर्सरी पर यह वादा भी किया है कि वे उनके सभी सपनों को पूरा करने की कोशिश करेंगे. इस वीडियो के कैप्शन श्वेता ने लिखा है, “माई गॉड! क्या सुंदर संकलन है … भाई को जन्मदिन की बहुत बहुत शुभकामनाएं। हम आपके सभी सपनों को पूरा करने की कोशिश करेंगे @sushantsinghrajput, आपकी विरासत जीवित रहेगी. #सुशांतदिवस.” बता दें कि श्वेता और SSR के कई लॉयल फैंस ने इस दिन को ‘सुशांत दिवस’ के रूप में घोषित किया है.

बता दें, 14 जून 2020 को सुशांत सिंह मुंबई के बांद्रा इलाके में स्थित अपने फ्लैट में मृत पाए गए थे. अचानक यूं दुनिया से चले जाने के बाद सुशांत के फैंस में शोक की लहर दौड़ गई थी. वहीं पूरी फिल्म इंडस्ट्री इस खबर से सदमे में आ गई थी. उस वक्त सुशांत की मौत पर कई तरह के सवाल भी उठे थे. आज भले ही सुशांत हमारे बीच में नहीं हैं मगर उनकी यादें उनके फैंस के दिलों में हमेशा जिंदा रहेंगी.

×