सुशांत सिंह राजपूत की बहन श...

सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने शेयर किया ये भावुक कर देने वाला वीडियो, भाई के लिए लिखा- ‘माय फॉरएवर स्टार’ (Sushant Singh Rajput’s Sister Shweta Singh Kirti Shares An Emotional Video Of Her ‘Forever Star’)

सुशांत सिंह राजपूत की मौत से पूरा देश सदमे में हैं. कई बॉलीवुड सेलिब्रिटी समेत सुशांत के फैन्स लगातार उनकी ह्त्या की CBI जांच की मांग कर रहे हैं. सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जब उनके फैन्स का ये हाल है, तो ज़रा सोचिए, उनके परिवार पर क्या गुजर रही है. इतनी कम उम्र में बेटे, भाई का इस दुनिया से चले जाना, इतना बड़ा दुख सहन कर पाना आसान नहीं हैं. सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति भाई के जाने का दुख सोशल मीडिया पर साझा करती रहती हैं. श्वेता सिंह कीर्ति ने एक बार फिर अपने भाई सुशांत की याद में इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसे देखकर सुशांत के फैन्स भावुक हो रहे हैं.

Sushant Singh Rajput

सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने शेयर किया ये भावुक कर देने वाला वीडियो
बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून की सुबह अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी. रिपोर्ट्स के मताबिक सुशांत डिप्रेशन से जूझ रहे थे और उनका ट्रीटमेंट भी चल रहा था.सुशांत की मौत को एक महीने से ज्यादा समय हो गया है, लेकिन अब भी उनके फैन्स उन्हें याद करते रहते हैं. उनके परिवार के सदस्य अपना दुख साझा करते रहते हैं. सुशांत के फैन्स, दोस्त और परिवार के सदस्य सोशल मीडिया पर उनके वीडियो और फोटो पोस्ट करते रहते हैं. एक बार फिर सुशांत की याद में उनकी बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने इंस्टाग्राम पर एक भावुक कर देने वाला वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने अपने भाई के लिए लिखा है, ‘माय फॉरएवर स्टार’. ये वीडियो सुशांत सिंह राजपूत के उन सभी वीडियोज़ का कंपाइलेशन था, जिसमें एक्टर गिटार बजाते, अपने डॉग के साथ खेलते, स्केचिंग करते, गाने सुनते, फिल्म देखते, गोविंदा के गाने पर डांस करते नजर आ रहे हैं. सुशांत सिंह राजपूत का ये वीडियो उनके फैन्स को भावुक कर रहा है, उनके फैन्स सुशांत को भुला नहीं पा रहे हैं. सुशांत के इस वीडियो को शेयर करते हुए श्वेता ने लिखा है, ‘माय फॉरएवर स्टार! बहुत गहरा सदमा और दुख पहुंचा है. एक ऐसी चोट पहुंची है, जिसे किसी के साथ शेयर नहीं कर पा रही हूं.’ आप भी देखें सुशांत सिंह राजपूत का ये वीडियो:

यह भी पढ़ें: सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती को मिली रेप और मर्डर की धमकी (Sushant Singh Rajput Death: Rhea Chakraborty Getting Rape And Death Threats)

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के 30 दिन पूरे होने पर भी श्वेता ने शेयर की थी ये फोटो
सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद उनकी बहन श्वेता सिंह कीर्ति अपना दुख सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. सुशांत सिंह राजपूत की मौत के 30 दिन पूरे होने पर भी श्वेता ने इंस्टाग्राम पर सुशांत की फोटो शेयर करते हुए लिखा था, ‘तुम एक महीने पहले हमें छोड़ कर चले गए थे, लेकिन हम सब आज भी तुम्हारी मौजूदगी महसूस करते हैं. लव यू भाई. उम्मीद है तुम हमेशा खुश रहोगे.’ आप भी देखिए सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति की ये पोस्ट:

सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने इससे पहले भी इंस्टाग्राम पर सुशांत का एक वीडियो शेयर किया था और लिखा था, ‘वर्ल्ड का बेस्ट बेबी… जिसकी आंखों में हमेशा सपने थे.’

यह भी पढ़ें: सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती ने गृहमंत्री अमित शाह से की अपील, मौत की CBI जांच हो (Sushant Singh Rajput Death: Rhea Chakraborty Requests Amit Shah For CBI Investigation Into Sushant’s Death)