सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ...

सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती को मिली रेप और मर्डर की धमकी (Sushant Singh Rajput Death: Rhea Chakraborty Getting Rape And Death Threats)

सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या का मामला थमने का नाम नहीं ले रहा है. सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले में उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती समेत कई अभिनेताओं ने CBI जांच की मांग की है, लेकिन अभी तक इस बात का पता नहीं चल पाया है कि आखिर सुशांत सिंह राजपूत ने आत्महत्या क्यों की. सुशांत की आत्महत्या के बाद नेपोटिज़्म पर भी बहस तेज हो गई है, जिसके चलते सोशल मीडिया पर कई स्टार किड्स ट्रोल हुए हैं और उनके फॉलोवर्स भी बहुत कम हो गए हैं. सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के मामले में अब एक नया मोड़ आ गया है. सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती का कहना है कि उन्हें यौन शोषण और मर्डर की धमकी मिल रही है. आइए, जानते हैं, क्या है ये पूरा माजरा.

Sushant Singh Rajput and Rhea Chakraborty

निशाने पर हैं सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती
सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या की घटना को 1 महीने से ज्यादा का समय हो गया है, लेकिन अभी तक इस बात का पता नहीं चल पाया है कि आखिर सुशांत सिंह राजपूत ने आत्महत्या क्यों की. सुशांत के फैन्स का गुस्सा अभी तक शांत नहीं हुआ है, वे अपने चहेते स्टार के लिए न्याय चाहते हैं. सुशांत की आत्महत्या के बाद एक बार फिर नेपोटिज़्म पर बहस तेज़ हो गई है, इसी के चलते कई स्टार किड्स को ट्रोल भी किया गया है और उनके फॉलोवर्स भी कम हो गए हैं. सुशांत की मौत के बाद से ही उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती भी लगातार लोगों के निशाने पर हैं. लोग उनसे नफरत करने लगे हैं और सोशल मीडिया पर उन्हें धमकी तक देने लगे हैं. बात अब इतनी बढ़ गई है कि रिया को यौन शोषण और मर्डर की धमकी तक मिल रही है. सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती अब तक तो चुप रही, लेकिन अब रिया ने अपनी चुप्पी तोड़ी है और सोशल मीडिया पर इस धमकी का करारा जवाब दिया है.

Rhea Chakraborty

सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती को मिली ये धमकी
सुशांत की मौत के बाद से ही उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती को सोशल मीडिया पर बहुत भला-बुरा कहा जा रहा है. अब बात इतनी बढ़ गई है कि रिया को यौन शोषण और मर्डर की धमकी तक मिल रही है. रिया चक्रवर्ती ने इस धमकी का जवाब देते हुए इंस्टाग्राम पर धमकी वाले मैसेज का स्क्रीनशॉट शेयर किया है और जिस महिला ने उन्हें ये धमकी दी है, उन्हें करारा जवाब दिया है. बता दें कि रिया चक्रवर्ती के लिए ये धमकी भरा मैसेज मन्नू राउत नाम की महिला ने लिखा है. इस मैसेज में उस महिला ने लिखा है, ‘मुझे यकीन है कि तुम्हारा रेप होगा और तुम्हारी हत्या कर दी जाएगी. तुम आत्महत्या कर लो, वरना मैं जल्द ही कुछ लोगों को भेजूंगी जो तुम्हारा खून कर दें.’

यह भी पढ़ें: सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती ने गृहमंत्री अमित शाह से की अपील, मौत की CBI जांच हो (Sushant Singh Rajput Death: Rhea Chakraborty Requests Amit Shah For CBI Investigation Into Sushant’s Death)

सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती ने धमकी का ये जवाब दिया
रिया चक्रवर्ती ने इस धमकी का जवाब लिखते हुए अपना गुस्सा जाहिर किया है. रिया ने इंटाग्राम पर इस धमकी वाले मैसेज का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए लिखा, ‘मुझे लालची कहा गया… मैं शांत रही, मुझे कातिल कहा गया… मैं शांत रही, मुझे बेशर्म औरत कहा गया… मैं शांत रही. लेकिन मन्नू राउत, मेरी चुप्पी ने आपको ये कहने का आधिकार कैसे दे दिया कि मैंने यदि आत्महत्या नहीं की, तो आप मेरा यौन शोषण और हत्या करवा देंगी? आपने जो भी कहा है उसकी गंभीरता के बारे में अंदाज़ा भी है आपको? ये अपराध है. किसी को भी… मैं फिर दोहराती हूं किसी को भी…. इस तरह का हैरेसमेंट नहीं झेलना चाहिए.’ बता दें कि इस पोस्ट में रिया ने साइबर क्राइम को भी टैग किया है और महिला के खिलाफ एक्शन लेने की मांग की है.

यह भी पढ़ें: सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या का असर: कंगना रनौत के फॉलोवर्स बढ़े, करण, सलमान, आलिया, सोनम के कम हुए फॉलोवर्स (Impact Of Sushant Singh Rajput’s Suicide: Karan Johar, Alia Bhatt, Salman Khan, Sonam Kapoor Lose Out Social Media Followers)

Sushant Singh Rajput and Rhea Chakraborty

सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती ने गृहमंत्री अमित शाह से की ये अपील
सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती ने इंस्टाग्राम पर सुशांत की फोटो शेयर करते हुए गृहमंत्री अमित शाह के लिए लिखा, ‘आदरणीय अमित शाह सर, मैं सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती, उनके आकस्मिक निधन को एक महीने से अधिक समय हो गया है. मुझे सरकार पर पूरा भरोसा है, हालांकि मैं न्याय के लिए हाथ जोड़कर आपसे अपील करती हूं कि इस मामले की सीबीआई जांच हो. मैं सिर्फ इतना समझना चाहती हूं कि सुशांत ऐसे कौन से दबाव में था, जिसके कारण उसने यह कदम उठाने का फैसला कर लिया. सत्यमेव जयते.’ सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया ने ट्वीट करके भी गृहमंत्री अमित शाह से सुशांत सिंह राजपूत की मौत की CBI जांच करने की अपील की है.