सुष्मिता सेन तीसरी बार बनीं मां,...

सुष्मिता सेन तीसरी बार बनीं मां, दो बेटियों के बाद अब गोद लिया बेटा, पहली बार दिखाई बेटे की झलक(Sushmita Sen becomes mother for the third time, after two daughters adopts a son, first time makes public appearance with son)

सुष्मिता सेन इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. हाल ही में बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल के साथ उनका ब्रेकअप हुआ है. सुष्मिता लंबे समय से रोहमन के साथ रिलेशनशिप में थीं. एक्ट्रेस बड़े ही बेहतरीन तरीके से इस ब्रेकअप से बाहर निकलने और जिंदगी में मूवऑन करने की कोशिश कर रही हैं. और अब खबर आ रही है कि सुष्मिता ने एक बेटे को अडॉप्ट किया है. हालांकि उन्होंने कुछ दिन पहले बेटे को अडॉप्ट किया था, लेकिन उसका दीदार उन्होंने बीती रात मीडिया के सामने कराया.

सुष्मिता सेन ने 2000 में महज 24 साल की उम्र में बेटी रिनी को गोद लेकर सबको चौंका दिया था. इसके बाद उन्होंने साल 2010 में अलीशा को गोद लिया. सुष्मिता अपनी दोनों ही बेटियों के साथ बहुत ही अच्छा बॉन्ड शेयर करती हैं और दोनों से बेहद प्यार करती हैं और अक्सर ही सोशल मीडिया पर बेटियों के साथ फोटोज़ शेयर करती रहती हैं और अब रिपोर्ट्स के अनुसार उन्होंने एक बेटा भी गोद लिया है.

सुष्मिता सेन बीती रात मुंबई में अपने घर के बाहर स्पॉट हुईं, जहां उनके साथ उनकी दोनों बेटियों रिनी और अलिशा के अलावा उनका बेटा भी मौजूद था. इस दौरान एक्ट्रेस ने पहली बार अपने बेटे को मीडिया से रूबरू कराया. तीनों बच्चों के साथ एक्ट्रेस बेहद खुश नजर आ रही थीं. हालांकि सुष्मिता सेन ने अभी तक बेटे को गोद लेने वाली न्यूज़ को ऑफिशियल नहीं किया है और न ही अपनी तरफ से इस बारे में कोई बात की है, लेकिन कल से सुष्मिता का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें बेटियों के साथ एक छोटा बच्चा भी नजर आ रहा है, जिसके बाद कहा जा रहा है कि सुष्मिता ने अब एक बेटा भी गोद ले लिया है. बहरहाल सुष्मिता सेन द्वारा बेटे को लेने की न्यूज़ से उनके फैंस बेहद खुश हैं और. उन्हें ‘वंडरफुल वूमेन’ का टैग दे रहे हैं और इस कदम के लिए उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं.

सुष्मिता सेन की पर्सनल लाइफ की बात करें तो हाल ही में लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल के साथ उनका ब्रेकअप हुआ है. लेकिन ब्रेकअप के बाद सुष्मिता ने बेहद मजबूती से खुद को संभाला है. ब्रेकअप के बाद से सुष्मिता सेन खुद पर खूब ध्यान दे रही हैं और आए दिन सोशल मीडिया पर अपने फिटनेस वीडियोज शेयर कर रही हैं.

वर्कफ्रंट की बात करें तो सुष्मिता हाल ही में वेब सीरीज़ ‘आर्या सीजन 2’ में नजर आई थीं और जल्द ही ‘आर्या’ के तीसरे सीजन की शूटिंग शुरू करेंगी.

×