रोहमन शॉल से ब्रेकअप के बाद ललित...

रोहमन शॉल से ब्रेकअप के बाद ललित मोदी को डेट कर रही हैं सुष्मिता सेन, रोमांटिक तस्वीरें शेयर कर किया रिलेशनशिप का एलान (Sushmita Sen is dating Lalit Modi, Lalit Modi makes their relationship official by sharing cozy, Calls her ‘Better Half’)

सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है. सुष्मिता अपनी लव लाइफ को लेकर एक बार फिर सुर्खियों में आ गई हैं.
रोहमन शॉल संग ब्रेकअप के बाद अब उन्हें फिर से प्यार् हो गया है. सुष्मिता सेन के नए बॉयफ्रेंड के बारे में जानकर सब शॉक्ड रह गये हैं. सुष्मिता ये बिजनेसमैन और आईपीएल के पूर्व चेयरमैन ललित कुमार मोदी (Lalit Kumar Modi) को डेट कर रही हैं.

ललित मोदी ने खुद सोशल मीडिया पर सुष्मिता के साथ कई रोमांटिक तस्वीरें शेयर करके अपने रिलेशनशिप का ऑफिशियल एलान कर दिया है और साफ तौर पर लिखा है कि वह सुष्मिता सेन को डेट कर रहे हैं.

दरअसल, ललित् मोदी ने आज शाम अपने ट्विटर अकाउंट पर दो ट्वीट किए. पहले ट्वीट में ललित ने सुष्मिता को ‘बेटर हाफ’ बताते हुए लिखा ‘परिवार के साथ मालदीव्स, सर्दीनिया का टूर खत्म करने के बाद लंदन वापस आ गए हैं. मेरी बेटर हाफ सुष्मिता सेन के साथ… फाइनली एक नई जिंदगी, एक नई शुरुआत. आज मैं आसमान पर हूं.’

ललित का ये ट्वीट आग की तरह सोशल मीडिया पर वायरल हुआ. चुंकि ललित ने सुष्मिता को ‘बेटर हाफ’ लिखा, इसलिए लोगों ने मान लिया कि दोनों ने शादी कर ली है.

इसके बाद ललित ने अपने आधिकारिक ट्विटर पर एक और ट्वीट कर ये सफाई दी कि उन्होंने शादी नहीं की है, बल्कि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. उन्होंने लिखा, “क्लैरिटी के लिए बता दूं कि हम दोनों सिर्फ डेट कर रहे हैं. अभी शादी नहीं की है. हां, लेकिन जल्द ही ऐसा कर सकते हैं.” यही पोस्ट उन्होंने इंस्टाग्राम पर भी शेयर किया है और एक के बाद एक कई रोमांटिक तस्वीरें और कुछ पुरानी तस्वीरें भी शेयर की हैं.

तस्वीरें देखकर साफ पता चल रहा है कि ललित मोदी ज़िंदगी की इस नई शुरुआत को लेकर काफी एक्साइटेड हैं और उनकी खुशी का ठिकाना नहीं है, यह फोटोज से साफ झलक रहा है.

×