सुष्मिता सेन के सपोर्ट में अब आए...

सुष्मिता सेन के सपोर्ट में अब आए एक्स-बॉयफ्रेंड विक्रम भट्ट, बोले- वो लव डिगर है, गोल्ड डिगर नहीं (Sushmita Sen’s Ex Vikram Bhatt Now Hits Back At Trolls For Calling Her ‘Gold Digger’, Says She is Love Digger, Not Gold Digger)

आईपीएल के पूर्व चेयरमैन ललित मोदी (Lalit Modi) ने जबसे सोशल मीडिया पर ये ऐलान किया है कि वो बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) को डेट कर रहे हैं, तब से बवाल सा मचा हुआ है. एक तरफ लोग ललित मोदी को निशाने पर ले रहे हैं, तो दूसरी तरफ सुष्मिता सेन को गोल्ड डिगर, लालची कहकर ट्रोल कर रहे हैं.

कल सुष्मिता ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर करके इन ट्रॉल्स को जमकर लताड़ लगाई. इसके बाद एक्ट्रेस के बॉलीवुड फ्रेंड्स अब भी उनका सपोर्ट किया. प्रियंका चोपड़ा के साथ ही नेहा धूपिया, रणवीर सिंह और अन्य सेलेब्स ने भी सुष्मिता को सपोर्ट करते हुए पोस्ट किया और अब सुष्मिता सेन एक्स-बॉयफ्रेंड विक्रम भट्ट (Sushmita Sen’s Ex
Vikram Bhatt) भी उनके सपोर्ट में उतरे हैं और उन्होंने एक्ट्रेस के बारे में कहा है कि वो पैसों की नहीं प्यार की भूखी है.

विक्रम भट्ट ने क्या कहा?

विक्रम भट्ट और सुष्मिता सेन ने कुछ सालों पहले खुल्लमखुल्ला रिलेशनशिप में रह चुके हैं. दो सालों तक दोनों ने डेट किया, फिर उनका ब्रेकअप हो गया. सुष्मिता को ट्रोल होते देख विक्रम भट्ट ने रिएक्ट किया है और उन लोगों को लताड़ लगाई है जो सुष्मिता सेन को गोल्ड डिगर बुला रहे हैं. विक्रम भट्ट ने सुष्मिता को सपोर्ट करते हुए कहा कि वह गोल्ड डिगर नहीं बल्कि लव डिगर हैं और किसी से पैसों के लिए प्यार नहीं करतीं.

जब सुष्मिता को मुझसे प्यार हुआ तब मेरे पास एक रुपया भी नहीं था

विक्रम भट्ट ने कहा, सुष्मिता किसी के प्यार में पड़ने से पहले उसका बैंक बैलेंस चैक करने वालों में से नहीं हैं. जब उन्होंने मुझसे प्यार किया तो मेरे पास बिल्कुल पैसे नहीं थे. मैं कभी नहीं भूल सकता कि जब सुष्मिता मुझे यूएस लेकर गईं तो ट्रिप का पूरा खर्चा उन्होंने उठाया, क्योंकि तब मेरे पास पैसे ही नहीं थे. इतना ही नहीं जब हम लॉस एंजेलिस पहुंचे तो वहां एक लिमोजिन कार थी. सुष्मिता ने कहा था कि वो यूएस में मेरी एंट्री स्पेशल बनाना चाहती थीं. मैं सरप्राइज हो गया था.

प्यार की तलाश में रहती हैं सुष्मिता

सुष्मिता को ट्रोल करनेवालों को लताड़ लगाते हुए विक्रम भट्ट ने कहा, “लोगों की पर्सनल लाइफ का मजाक उड़ाना लोगों को एंटरटेनमेंट लगता है. अगर आप सेलेब्रिटी हैं तो आपके हर फैसले पर वो आपको ट्रोल करने लगते हैं. सैफ करीना ने शादी की तो उन्हें लेकर भी न जाने कितनी बातें बनाई गईं. जहां तक सुष्मिता की बात है, तो वो सुष्मिता गोल्ड नहीं प्यार की तलाश में रहती हैं.” विक्रम भट्ट ने आगे कहा,” मैं भले ही उनसे 15 सालों से नहीं मिला हूँ, लेकिन मैं उनके प्रति एक ग्रैटिट्यूड फील करता हूं, जिस तरह उन्होंने मुझे ट्रीट किया, बिना मेरा बैंक बैलेंस देखे मुझे प्यार दिया, उसे कभी नहीं भूलूंगा. मैं सुष्मिता के लिए खड़ा हूँ और रहूंगा.”

सुष्मिता के एक्स रोहमन शाल भी कर चुके हैं उन्हें सपोर्ट

इससे पहले सुष्मिता के लेटेस्ट एक्स रोहमन शाल (Rohan Shawl) ने भी सुष्मिता का सपोर्ट किया था. हाल ही में एक एंटरटेनमेंट पोर्टल ने जब रोहमन से सुष्मिता -ललित मोदी के रिलेशनशिप पर उनका रिएक्शन पूछा तो उन्होंने कहा, ‘उनके लिए खुश रहिये ना. प्यार बेहद सुंदर फीलिंग है. मुझे बस इतना पता है कि अगर उन्होंने किसी को चुना है, तो वह उनके लायक होगा.’

×