स्वर्ण घर: अब माता-पिता लेंगे अप...

स्वर्ण घर: अब माता-पिता लेंगे अपने ही बच्चों से तलाक़… रोनित रॉय और संगीता घोष के नए शो का प्रोमो रिलीज़! (Swaran Ghar Promo: New Show With New Concept, Where Ronit Roy And Sangita Ghosh Want To Divorce Their Kids, Watch)

रवि दुबे और सरगुन मेहता अपने नए शो को लॉन्च करने जा रहे हैं, जिसका नाम है ‘स्वर्ण घर’. ये एक बेहद अलग कॉन्सेप्ट वाला शो होगा, जिसमें माता-पिता अपने बच्चों से तलाक़ लेते नज़र आएंगे. शो का कॉन्सेप्ट यही है कि पैरेंट्स अपने बच्चों के लिए सारी ज़िंदगी काम करते हैं वो भी बिना स्वार्थ के बेहद प्यार से, वहीं जब उम्र ढलने लगती है तब उन्हीं पैरेंट्स को अपने बच्चों की ज़रूरत होती पर बच्चे उन्हें बोझ समझने लगते हैं.

मेकर्स से शो का प्रोमो रिलीज़ किया है और ये शो कलर्स पर नज़र आएगा. कैप्शन में लिखा है- बच्चे ही होते हैं माता पिता का एक लौता सहारा. क्या पलट जाएगी स्वर्ण और कंवलजीत की ज़िंदगी जब अपने ही बच्चों से लेना पड़ेगा उन्हें तलाक?

शो में संगीता घोष और रोनित रॉय पति-पत्नी का रोल कर रहे हैं. रोनित पूरे दो साल बाद टीवी शो में नज़र आएंगे. वहीं संगीता भी काफ़ी अरसे बाद टीवी शो में दिखेंगी. रोनित इसमें कंवलजीत के किरदार में होंगे जो ऐसा पिता है जिसे अपने परिवार से बेहद प्यार है. वो बच्चों के लिए, उनकी ख़ुशी के लिए सब कुछ करते हैं, वहीं वो बेहद प्यार करनेवाले पति भी हैं. संगीता शो में स्वर्ण की भूमिका में होंगी. शो के प्रोमो में दोनों को टैग भी किया गया है.

सरगुन और रवि का पहला शो उडारियां भी काफ़ी पसंद किया जा रहा है और अब वो ये शो लेकर आ रहे हैं जिसका कॉन्सेप्ट बेहद जुदा लेकिन दिल को छू लेनेवाला है. शो का प्रोमो काफ़ी दिलचस्प लग रहा है, अब देखते हैं शो को कैसे रेस्पॉन्स मिलता है.

×