डैडी सैफ अली खान के साथ खेत...

डैडी सैफ अली खान के साथ खेती करते दिखे बेटे तैमूर, मॉमी करीना कपूर ने शेयर की फोटोज़ (Taimur Seen on Farm With Daddy Saif Ali Khan, Kareena Kapoor Shares Photos)

बॉलीवुड के नवाब सैफ अली खान और उनकी बेगम करीना कपूर खान के लाड़ले बेटे तैमूर अली खान ग्लैमर इंडस्ट्री के सबसे पॉपुलर स्टारकिड माने जाते हैं. अपनी क्यूटनेस के चलते तैमूर अक्सर सुर्खियों में बने रहते हैं. वो एक ऐसे स्टार किड हैं, जिनकी फैन फॉलोइंग बॉलीवुड के किसी बड़े सेलिब्रिटी से बिल्कुल भी कम नहीं हैं. तैमूर के लिए लोगों की दीवानगी का आलम तो यह है कि जैसे ही उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर आती हैं, वो देखते ही देखते वायरल हो जाती हैं. इसी कड़ी में मॉमी करीना कपूर ने तैमूर की लेटेस्ट फोटोज़ शेयर की हैं, जिनमें वो अपने डैडी सैफ अली खान के साथ खेती करते दिख रहे हैं.

Taimur With Saif Ali Khan and Kareena Kapoor
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

दरअसल, करीना कपूर ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से 22 अप्रैल यानी ‘विश्व पृथ्वी दिवस’ पर पति सैफ और बेटे तैमूर की दो तस्वीरें शेयर की हैं. पहली तस्वीर में तैमूर अली खान अपने डैडी सैफ अली खान के साथ खेत में नज़र आ रहे हैं. इस दौरान सैफ ब्लू टीशर्ट और व्हाइट पायज़ामा पहने हुए हैं, जबकि तैमूर व्हाइट टीशर्ट और ब्लू शॉर्ट्स में दिख रहे हैं. वहीं दूसरी तस्वीर में तैमूर एक पेड़ पर बैठकर कैमरे के लिए पोज़ देते हुए दिखाई दे रहे हैं. इस तस्वीर में तैमूर पिंक टीशर्ट और ब्लू शॉर्ट्स में दिख रहे हैं.

Taimur With Saif Ali Khan
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Taimur
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

विश्व पृथ्वी दिवस पर इन फोटोज़ को शेयर करते हुए करीना ने कैप्शन दिया है- ‘ज्यादा पेड़ लगाएं. इस पृथ्वी दिवस पर पेड़ों को संरक्षित करें और वृक्ष लगाएं.’ #WorldEarthDay #FavouriteBoys. इसके साथ एक्ट्रेस ने हार्ट इमोजी भी शेयर की है. तैमूर और सैफ अली खान की तस्वीरों को फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं और ये तस्वीरें वायरल हो रही हैं.

बता दें कि इससे पहले हाल ही में करीना ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल से एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें सैफ अली खान अपने दोनों बेटों के साथ खेलते हुए नज़र आ रहे हैं. तस्वीर में सैफ अली खान अपने बेटे तैमूर अली खान के साथ बैठे हुए हैं, जबकि सबसे छोटे नवाब यानी तैमूर के छोटे भाई लेटे हुए दिखाई दे रहे हैं. बड़े भाई तैमूर और डैडी सैफ न्यू बॉर्न बेबी को प्यार से निहार रहे हैं. इस तस्वीर में करीना ने अपने छोटे बेटे की झलक तो फैन्स को दिखाई है, लेकिन उन्होंने चेहरा नहीं दिखाया है.

गौरतलब कि करीना कपूर खान ने अपनी दूसरी प्रेग्नेंसी की खबर फैन्स के साथ पिछले साल अगस्त महीने में शेयर की थी. इसके बाद से अपनी प्रेग्नेंसी जर्नी को लगातार करीना अपने फैन्स के साथ शेयर करती रहीं और फरवरी 2021 में करीना ने अपने दूसरे बेटे को जन्म दिया. बता दें कि करीना ने अपने दूसरे बच्चे को जन्म दिया है, जबकि सैफ चौथी बार पिता बने हैं. जब से सैफीना ने पटौदी खानदान के सबसे छोटे नवाब का वेलकम किया है, तब से फैन्स उनकी एक झलक पाने को बेताब नज़र आ रहे हैं.