तापसी को मिला इनाम; फिल्म के लिए...

तापसी को मिला इनाम; फिल्म के लिए बहाया पसीना तो मिले छोले-भटूरे (Tapsee’s hardwork gets rewarded with her favourite ‘Chole Bhature’)

Taapsee Pannu

मेहनत का फल यूँ तो मीठा होता है लेकिन तापसी के लिए ये शायद चटपटा और बहुत स्वादिष्ट है. जी हाँ फिल्म ‘रश्मि राकेट’ के लिए जी तोड़ मेहनत करने पर खुश होकर प्रोडूसर्स ने खास तापसी के लिए उनके होमटाउन दिल्ली के छोले भटूरे उन तक पहुचायें, जिसे देखकर तापसी को आश्चर्य तो हुआ ही साथ वे खुश भी बहुत हो गयीं। तापसी ने इस इनाम के बारे में खुश होकर लिखा है, शायद मेरी ज़िंदगी के कुछ थकानेवाले कुछ महीनों के बाद मेरा इनाम, दिल्ली से आये छोले भटूरे !

Taapsee Pannu
Taapsee Pannu

आपको बता दें की तापसी अपनी आने वाली फिल्म रश्मि राकेट के लिए जिम में खूब पसीना बहा रही हैं. और अपनी हार्डकोर वर्कआउट से जुडी तस्वीरें तापसी अक्सर अपने सोशल अकाउंट पर शेयर करती रहती हैं. मुश्किल वर्कआउट के साथ तापसी स्ट्रिक्ट डाइट पर भी हैं.

Taapsee Pannu
Taapsee Pannu
Taapsee Pannu
Taapsee Pannu
Taapsee Pannu

फिल्म ‘रश्मि रॉकेट’ रश्मि नामक एक ऐसी लड़की की कहानी है जो छोटे से गांव से आकर साडी कठिनाइयों को झेलते हुए स्पोर्ट्स में अपना एक अलग मुकाम बनाती है.और कामयाबी की नयी उचाईयों को छूती है. फिल्म में तापसी लीड रोल में हैं और अपने इस किरदार को लेकर वो काफी मेहनत भी कर रही हैं. तापसी का वर्कआउट सिर्फ जिम में ही नहीं बल्कि फील्ड में भी दिखाई देता है. तापसी ट्रेनर के साथ काफी दिनों से इंटेंस वर्कआउट करती नज़र आ रही थी.

Taapsee Pannu
Taapsee Pannu
Taapsee Pannu
Taapsee Pannu
Taapsee Pannu
Taapsee Pannu

बात करें तापसी की फिल्मों की तो हाल ही में उन्होंने फिल्म का झारखण्ड वाला शूटिंग शेड्यूल अभी पूरा किया है. और आगे की शूटिंग के लिए ट्रेनिंग कर रही हैं. तापसी ‘रश्मि राकेट’ के अलावा ‘हसीन दिलरुबा’, ‘शाबाश मितु’, और ‘लूप लपेटा’ जैसी फिल्म में नज़र आएंगीं।

×