‘तेरी मिट्टी में मिल जावां...

‘तेरी मिट्टी में मिल जावां’ सिंगर बी प्राक के न्यू बॉर्न बेबी का हुआ निधन, सिंगर ने सोशल मीडिया पर इमोशनल नोट लिखकर शेयर की न्यूज़ (‘Teri Mitti Mein…’ Singer B Praak’s newborn baby passes away, Singer Expresses Pain In A Heartbreaking Post)

मशहूर सिंगर और म्यूजिक कम्पोज़र बी प्राक (B Praak), जिनकी दमदार आवाज़ के बच्चे बच्चे दीवाने हैं और जिन्होंने फिल्म ‘केसरी’ (Kesari) के गाने ‘तेरी मिट्टी में मिल जांवां’ से अपनी आवाज़ का जादू बिखेरा था और जो नेशनल अवार्ड विनर भी रह चुके हैं, की ओर से एक बेहद दुःखद आई है. उनके बच्चे ने जन्म लेते ही दम तोड़ दिया और फिलहाल उनकी फैमिली सदमे में है. बी प्राक ने खुद सोशल मीडिया के ज़रिये ये दुःखद खबर फैंस के साथ शेयर की है. सिंगर ने दुख की इस घड़ी में लोगों से प्राइवेसी बनाए रखने के लिए अपील की है.

बी प्राक (B Praak) ने ये दुःखद न्यूज़ शेयर करते हुए इंस्टाग्राम पर लिखा, “बड़े ही दुख के साथ हम अनाउंस कर रहे हैं कि हमारे न्यू बॉर्न बेबी जन्म लेते वक्त ही निधन हो गया. पेरेंट्स के तौर पर इस समय हम सबसे दर्दनाक घड़ी से गुजर रहे हैं.” सिंगर ने आगे लिखा, “हम सभी डॉक्टर्स और स्टाफ मेंबर्स का शुक्रिया अदा करना चाहते हैं, जिन्होंने अपनी पूरी जान लगा दी. हमें सपोर्ट किया. बच्चे को खोने के बाद इस समय हम बहुत टूटे हुए हैं. आप सभी से गुजारिश है कि हमें हमारी प्राइवेसी बनाए रखने दें. आपके मीरा और बी प्राक.”

बता दें कि बी प्राक, जिनका असली नाम प्रतीक बच्चन है, मीरा बच्चन के साथ 4 अप्रैल 2019 को शादी के बंधन में बंधे थे. साल 2020 में दोनों ने अपना पहला बेबी वेलकम किया था. कपल एक बेटे के मम्मी-पापा बने थे, जिनका नाम उन्होंने अदब रखा था. उसके बाद पिछले साल बी प्राक ने खुद अपने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर करके ये गुड़ न्यूज़ शेयर की थी कि वे और मीरा दूसरी बार पेरेंट बनने वाले हैं. दोनों ही अपने सेकंड बेबी को लेकर बेहद एक्साइटेड थे, लेकिन अब जन्म लेते ही उन्होंने बेबी को खो दिया, जिससे उनकी फैमिली पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है.

बता दें कि बी प्राक पंजाबी इंडस्ट्री शो बड़े सिंगर हैं. वहां उनकी ज़बरदस्त फैन फॉलोइंग है. केसरी का हिट गाना तेरी मिट्टी में गाकर वो बॉलीवुड में भी काफी फेमस हो गए. इसके अलावा शेरशाह, फिलहाल सहित कई फिल्मो में गाये उनके गाने काफी हिट हुए. हाल ही में उनका नया गाना ‘इश्क नहीं करते’ रिलीज हुआ है, जो बॉलीवुड एक्टर इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) के बर्थडे पर लॉन्च किया गया है. इस गाने को भी लोगों ने खूब पसंद किया है.

×