अनुराग की खिंचाई पर गोविंदा ने ऋषि कपूर की तारीफ़ की(“Thank You Rishi Sir, AT Last You Showed Concern”)

ऋषि कपूर द्वारा जग्गा जासूस के निर्देशक अनुराग बासु की आलोचना करने के एक दिन बाद गोविंदा ने एक अख़बार में दिए इंटरव्यू में ऋषि कपूर को धन्यवाद कहा. आपको बता दें कि ऋषि कपूर ने अनुराग बासु को फिल्म जग्गा जासूस की देरी के लिए जिम्मेदार ठहराया. उन्होंने गोविंदा का केमियो रोल कटाने के लिए भी अनुराग बासु को आड़े हाथों लिया.


इस मुद्दे पर बोलते हुए गोविंदा ने कहा, “धन्यवाद ऋषि सर. अंततः आपने चिंता व्यक्त की. अच्छे लोग कभी ग़लत नहीं बोलते हैं.” ग़ौरतलब है कि ऋषि कपूर ने कहा था कि अगर अनुराग को गोविंदा का रोल रखना ही नहीं था, तो फिर उनसे पहले पूछा ही क्यों? गोविंदा ने जग्गा जासूस की शूटिंग पूरी कर ली थी, तब उन्हें बताया गया कि उनका रोल एडिट कर दिया गया है. इसके लिए गोविंदा के अनप्रोफेशनल रव्वैये को ज़िम्मेदार बताया गया था.

ये भी पढ़ें: जग्गा जासूस की नाकामी के लिए ऋषि कपूर ने अनुराग बासु को कोसा

उसके बाद गोविंदा ने बहुत-से टि्वट पोस्ट करते हुए कहा था कि मैंने जग्गा जासूस स़िर्फ ऋषि कपूर का मान रखने के लिए साइन किया था. अनप्रोफेशनल होने के इल्जाम को ग़लत बताते हुए गोविंदा ने कहा कि मुझे पता नहीं उन लोगों के दिमाग़ में क्या चल रहा था. वे अपनी ही दुनिया में मग्न थे और मुझे किसी ने कुछ बताया भी नहीं. गोविंदा ने अपने टि्वट में यह भी खुलासा किया था कि वे बीमार होने के बावजूद अपना रोल करने के लिए साउथ अफ्रिका गए थे.
बॉलीवुड और टीवी से जुड़ी और ख़बरों के लिए क्लिक करें.