सीरियल ‘इमली’ की माल...

सीरियल ‘इमली’ की मालिनी की रियल लाइफ भी है काफी दर्दनाक, जानकर दुखी हो जाएंगे आप (The Real Life Of Malini Of Serial ‘Imlie’ Is Also Very Painful, You Will Be Sad To Know)

इन दिनों टीवी सीरियल ‘इमली’ काफी पॉपुलर हो रखा है. सीरियल में इमली का अनोखा अंदाज लोगों के दिलों को जीतने में काफी सफल रहा है, तो वहीं मालिनी का किरदार भी ऑडियंस को कम पसंद नहीं आ रहा है. हालांकि जो मालिनी सीरियल में पहले एक अच्छी लड़की बनी थी, वो अब काफी बदल चुकी हैं. आदित्य के प्यार में वो इतनी दीवानी है कि कुछ भी कर गुज़रने को तैयार है, जबकि आदित्य इमली से प्यार करते हैं. ऐसे में मालिनी हमेशा इसी फिराक में रहती हैं कि कैसे वो इमली आदित्य के रिश्ते को पूरी तरह से तोड़कर रख दे. वैसे आज हम इस आर्टिकल में सीरियल की बात नहीं कर रहे हैं, बल्कि मालिनी का रोल प्ले करने वाली एक्ट्रेस मयूरी देशमुख के रियल लाइफ की बात कर रहे हैं.

डाउनलोड करें हमारा मोबाइल एप्लीकेशन https://merisaheli1.page.link/pb5Z और रु. 999 में हमारे सब्सक्रिप्शन प्लान का लाभ उठाएं व पाएं रु. 2600 का फ्री गिफ्ट.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

‘इमली’ एक ऐसा सीरियल है जिसने काफी कम टाइम में काफी अच्छी खासी पॉप्युलारिटी हासिल कर ली. पिछले काफी टाइम से ये सीरियल टीआरपी लिस्ट में अपनी जगह बनाने में सफल रहा है. जहां तक बात है सीरियल में मालिनी का रोल प्ले करने वाली एक्ट्रेस मयूरी देशमुख की, तो उन्होंने अपनी रियल लाइफ में भी काफी ज्यादा उतार चढ़ाव देखे हैं. मयूरी के रियल लाइफ हसबैंड भी हमेशा के लिए उनका साथ छोड़ चुके हैं, जिनकी याद मयूरी को काफी ज्यादा सताती है.

ये भी पढ़ें: टीवी की इन 5 एक्ट्रेस के ब्राइडल लुक ने बनाया सबको दीवाना (Bridal Look Of These 5 TV Actresses Made Everyone Crazy)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

बीते 3 सालों में मयूरी देशमुख ने काफी ज्यादा परेशानियों का सामना किया है और पति के खोने का दुख भी सहा है. दरअसल मयूरी के पति हमेशा के लिए इस दुनिया को अलविदा कह चुके हैं. जब से मयूरी के पति का देहांत हुआ है, तब से वो काफी ज्यादा अकेली पड़ गई हैं. कुछ समय पहले की बात है, जब मयूरी ने अपने पति की याद में एक काफी इमोशनल कविता लिखी थी जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी.

ये भी पढ़ें: पांच साल से सीरियल से दूर हैं दिशा वकानी फिर भी करती हैं जमकर कमाई, जानें कहां से आता है पैसा (Disha Wakani Is Away From The Serial For Five Years, Still Earns A Lot, Know Where Money Comes From)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

करीब दो साल पहले की बात है जब मयूरी देशमुख के पति आशुतोष ने जुलाई 2020 को मौत को खुद ही गले लगा लिया था. रिपोर्ट्स की माने तो वो डिप्रेशन के शिकार थे जिसकी वजह से उनके जिंदगी जीने की इच्छा खत्म हो गई थी. इस वजह से मयूरी काफी ज्यादा दुखी रहने लगी थीं.

ये भी पढ़ें: निया शर्मा को 4 महीने तक करवाना पड़ा था अपना इलाज, मेकअप की वजह से हुआ था बुरा हाल (Nia Sharma Had To Get Her Treatment Done For 4 Months, Due To Makeup, She Was In Bad Condition)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

बता दें कि मयूरी के पति आशुतोष भी एक एक्टर थे. उनकी मौत के बाद एक इंटरव्यू के दौरान मयूरी ने कहा था कि, “आज भी वो मेरी जिंदगी का अहम हिस्सा हैं. आज भी मैं उनसे बेहद प्यार करती हूं और लोगों को ऐसा क्यों लगता है कि मैं अपनी जिंदगी अकेले नहीं बिता सकती और उन्होंने कहा था कि अकेले रहने के लिए मेरे पास आशुतोष का प्यार ही काफी है.”

ये भी पढ़ें: करण कुंद्रा की इन खासियतों पर फिदा हैं तेजस्वी प्रकाश (Tejaswi Prakash Is Impressed By These Specialties Of Karan Kundra)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

गौरतलब है कि पति के गुजर जाने के बाद उनके रिश्तेदारों और उनके चाहनेवालों ने उन्हें दूसरी शादी करने के लिए कहा, लेकिन वो इसके लिए आज तक तैयार नहीं हो पाईं. वो अकेले ही आशुतोष की याद में अपनी जिंदगी बिताना चाहती हैं. अपनी लाइफ में खुश रहने के लिए वो हर संभव कोशिश करती हैं. सीरियल ‘इमली’ में मालिनी के किरदार से वो घर-घर में अपनी खास पहचान बना भी चुकी हैं.

×