इन एक्ट्रेसेस ने आइटम नंबर करके ...

इन एक्ट्रेसेस ने आइटम नंबर करके रातों-रात कमाया था नाम, जानें अब कहां हो गई हैं गायब (These Actresses Got Fame Overnight by Doing Item Numbers, Know Where They Have Disappeared Now)

बॉलीवुड की अधिकांश फिल्मों को ज्यादा एंटरटेनिंग बनाने के लिए आइटम सॉन्ग की मदद ली जाती है. ऐसी कई एक्ट्रेसेस हैं जिन्हें आउटम सॉन्ग के ज़रिए रातों-रात नाम और शोहरत मिली, लेकिन फिर अचानक से वो पर्दे से गायब हो गईं. आइटम सॉन्ग में जबरदस्त परफॉर्म करने के चलते जहां कई एक्ट्रेसेस की पहचान आइटम गर्ल के तौर पर बन गई तो वहीं कई एक्ट्रेसेस ने फिल्मों में किरदार भी निभाए, पर अफसोस वो अपनी पहचान नहीं बना सकीं. चलिए जानते हैं बॉलीवुड की ऐसी ही एक्ट्रेसेस के बारे में, जिन्होंने आइटम सॉन्ग से रातों-रात नाम तो कमाया, लेकिन अचानक से वो पर्दे से गायब हो गईं.

मान्यता दत्त

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

डायरेक्टर प्रकाश झा की फिल्म ‘गंगाजल’ में मान्यता दत्त ने अपने आइटम नंबर से दर्शकों को खूब एंटरटेन किया था. फिल्म के गाने ‘अल्हड़ मस्त जवानी’ में मान्यता ने खूब लटके-झटके दिखाए थे, लेकिन फिर वो किसी फिल्म में नज़र नहीं आईं. संजय दत्त से शादी करने के बाद मान्यता फिल्मी पर्दे से बिल्कुल गायब हो गई हैं. यह भी पढ़ें: जब ऋतिक रोशन संग ऐश्वर्या राय के लिपलॉक से नाराज़ हुआ था बच्चन परिवार, एक्ट्रेस को करना पड़ा इन दिक्कतों का सामना (When Bachchan Family Got Annoyed with Aishwarya Rai’s Liplock with Hrithik Roshan)

हेजल कीच

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

सलमान खान की फिल्म ‘बॉडीगार्ड’ में करीना कपूर खान के अलावा हेजल कीच भी नज़र आई थीं, लेकिन उन्हें फिल्म ‘मैक्सिमम’ के आइटम सॉन्ग ‘आ अंते अमलापुरम’ से पहचान मिली थी. हेजल कीच का फिल्मी करियर कुछ खास नहीं रहा, लिहाजा वो पर्दे से गायब हो गईं. उन्होंने क्रिकेटर युवराज सिंह से शादी की है और हाल ही में वो मां बनी हैं.

नताशा स्टेनकोविक

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

क्रिकेटर हार्दिक पांड्या की पार्टनर नताशा स्टेनकोविक सर्बिया की जानी-मानी मॉडल रह चुकी हैं और उन्होंने साल 2013 में बॉलीवुड में डेब्यू किया था. एक्ट्रेस ने प्रकाश झा की फिल्म ‘सत्याग्रह’ में ‘अइयो जी’ आइटम सॉन्ग में अपने परफॉर्मेंस से सुर्खियां बटोरी थी, लेकिन वो भी जल्द ही पर्दे से गायब हो गईं.

क्लाउडिया

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार की फिल्म ‘खिलाड़ी 786’ में ‘बलमा’ सॉन्ग से रातों-रात फेमस होने वाली क्लाउडिया भी एक ही आइटम सॉन्ग के बाद गायब हो गईं. हालांकि उन्होंने अपने इस आइटम सॉन्ग से खूब पॉपुलैरिटी हासिल की थी. यह भी पढ़ें: इस वजह से अमृता राव ने इंडस्ट्री के सबसे बड़े बैनर की इन हाउस हीरोइन बनने से किया था इनकार, एक्ट्रेस ने किया खुलासा (Because of This, Amrita Rao Refused to Become in-house Heroine of The Biggest Banner of Industry, Actress Revealed)

दीक्षा कौशल

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

दीक्षा कौशल भी आइटम नंबर करके काफी पॉपुलर हुई थीं, लेकिन अब वो लाइमलाइट से दूर हो चुकी हैं. उन्होंने साल 2015 में ऐश्वर्या राय की फिल्म ‘जज्बा’ में ‘आज रात का सीन बना ले’ आइटम सॉम्ग पर परफॉर्म किया था. फिल्म का यह आइटम नंबर काफी पॉपुलर हुआ था.

×