ये हैं टीवी की 6 सबसे झगड़ालु अभ...

ये हैं टीवी की 6 सबसे झगड़ालु अभिनेत्रियां, जानकर दंग रह जाएंगे आप (These Are The 6 Most Quarrelsome Actresses Of TV, You Will Be Stunned To Know)

रील लाइफ और रियल लाइफ में कितना फर्क होता है, इससे तो हर कोई वाकिफ है. लेकिन क्या आप जानते हैं कि टीवी पर सीधी साधी दिखने वाली अभिनेत्रियां रियल लाइफ में कैसी होती हैं? कई अभिनेत्रियां जो सीरियलों में नेगेटिव रोल प्ले करती हैं, वो रियल में काफी अच्छी होती हैं, तो वहीं कई बार ऐसा भी होता है कि जो अभिनेत्रियां सीरियलों में सीधी साधी लड़की या बहु का रोल प्ले करती हैं, वो रियल में काफी झगड़ालु होती हैं. यहां हम आपको कुछ ऐसी ही टीवी एक्ट्रेस के बारे में बताने जा रहे हैं, जो सीरियलों में तो काफी संस्कारी दिखती हैं, लेकिन रियल में उनका नेचर इतना झगड़ालु होता है कि कई बार लोग उनके साथ काम भी नहीं करना चाहते हैं. तो कई ऐसी भी हैं कि उनके बैड बिहेवियर की वह से उन्हें काम भी नहीं मिलता.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

1. अस्मिता सूद – अस्मिता ने साल 2011 में टॉलीवुड की दुनिया में अपना कदम रखा था. अस्मिता को साल 2016 में टीवी सीरियल ‘फिर भी न मानें बदतमीज दिल’ में काम का मौका मिला था. कहते हैं कि इस सीरियल के सेट पर अस्मिता का कर्मचारियों और स्टाफ के साथ काफी बुरा बिहेवियर रहता था. अस्मिता ने टीवी के अलावा फिल्मों में भी अपनी पहचान बनाई. एक्ट्रेस को पॉप्युलारिटी तो काफी मिली लेकिन वो अपने काम से ज्यादा बैड बिहेवियर के लिए जानी गईं.

ये भी पढें: रिया चक्रवर्ती ने लड़कियों को दी बड़ी सलाह, इस चीज से किया आगाह (Riya Chakraborty Gave Big Advice To Girls, Warned About This Thing)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

2. शाइनी दोशी – टीवी की फेमस एक्ट्रेस शाइनी दोशी के फैंस को ये जानकर झटका लग सकता है, कि जो शाइनी सीरियलों में सीधी-साधी नज़र आती हैं, वो रियल में काफी झगड़ालु किस्म की हैं. रिपोर्ट्स कहते हैं कि शाइनी आए दिन अपने को स्टार्स से भिड़ जाती हैं. यहां तक कि सीरियल ‘सरस्वती चंद्र’ की एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट से भी शाइनी की काफी कहा सुनी हुई थी, जो काफी सुर्खियों में रही थी. एक समय ऐसा भी आ गया था, जब उनके बुरे बिहेवियर की वजह से कोई उनके साथ काम ही नहीं करना चाहता था. हालांकि इन दिनों सीरियल ‘पांड्या स्टोर’ में शाइनी के काम को काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

3. शिल्पा आनंद – टीवी सीरियल ‘दिल मिल गए’ में एक्ट्रेस शिल्पा आनंद के किरदार को लोगों ने खूब पसंद किया था. अपनी खूबसूरती से एक्ट्रेस ने लोगों को खूब दीवाना बनाया. बता दें कि शिल्पा भी अपने बैड बिहेवियर के लिए काफी ज्यादा फेमस हैं. कहते हैं कि छोटी-छोटी बात को भी शिल्पा बतंगर बना देती हैं. इनके इस बैड बिहेवियर के कारण उन्हें काम मिलना ही बंद हो गया. अब तो वो एक्टिंग की दुनिया से दूर ही हो गई हैं.

ये भी पढें: खूबसूरत और टैलेंटेड होने के बावजूद इन अभिनेत्रियों को नहीं मिल रही फिल्में, एक ने तो फिल्म के लिए सीरियल छोड़ दिया (Despite Being Beautiful And Talented, These Actresses Are Not Getting Films, One Left The Serial For The film)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

4. निया शर्मा – कई सीरियलों में अपनी खूबसूरती और एक्टिंग से लोगों के दिलों पर राज करने वाली एक्ट्रेस निया शर्मा को कौन नहीं जानता है. सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहने वाली निया के बोल्डनेस और हॉटनेस के चर्चे जोरों पर रहते हैं. लोकिन निया अपने बैड बिहेवियर के लिए भी काफी फेमस हैं. निया ने अपने टीवी करियर की शुरुआत ‘काली एक अग्निपरीक्षा’ से की थी. इसके बाद निया ने पॉप्युलर सीरियल ‘जमाई राजा’ में काम किया था. इस सीरियल की शूटिंग के दौरान उनके अपोजिट एक्टर रवि दूबे से आए दिन अनबन की खबरें सामने आती रहती थीं. हालांकि आज के समय में ये दोनों ही अच्छे दोस्त हैं.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

5. हिना खान – टीवी इंडस्ट्री की काफी पॉप्युलर एक्ट्रेस हिना खान ने सीरियलों में सीधी-साधी बहु का किरदार निभा कर घर-घर में अपनी खास जगह बना ली. लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि रियल लाइफ में हिना काफी ज्यादा झगड़ालु किस्म की हैं. अपने इस स्वभाव का सबूत उन्होंने ‘बिग बॉस’ के घर में जमकर दिया था. ‘बिग बॉस’ के घर में वो आए दिन बड़े-बड़े झगड़े किया करती थीं.

ये भी पढें: डिप्रेशन का शिकार हो चुकी हैं टीवी की ये 5 अभिनेत्रियां, सुसाइड करने तक का बना लिया था मन (These 5 Actresses Of Tv Have Become Victims Of Depression, Had Even Made Up Their Mind To Commit Suicide)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

6. उर्फी जावेद – सीरियल ‘डायन’ फेम उर्फी जावेद ने भले ही कम सीरियलों में ही काम किया लेकिन अपने आउटफिट की वजह से वो काफी सुर्खियों में बनी रहती हैं. इसके अलावा वो अक्सर अपने बैड बिहेवियर के लिए भी काफी फेमस हैं. कहा तो ये भी जाता है कि उर्फी के झगड़ालु स्वभाव की वजह से ही उनके ब्यॉयफ्रेंड ने भी उन्हें छोड़ दिया था. और संभवत: इसी कारण उन्हें ज्यादा काम भी नहीं मिला. बाबा रे बाबा, जब तक कोई इनके गुस्से को सामने से देख न ले, यकीन करना काफी मुश्किल ही लगता है.

×