टीवी की इन एक्ट्रेसेस ने ठुकराए ...

टीवी की इन एक्ट्रेसेस ने ठुकराए वेब सीरीज़ के ऑफर, इंटीमेट सीन्स करने के लिए नहीं हुईं तैयार (These TV Actresses Rejected Offers of Web Series, They Were Not Ready to Do Intimate Scenes)

छोटे पर्दे से लेकर बड़े पर्दे तक अपनी एक्टिंग का जलवा दिखाने वाली कई एक्ट्रेसेस ने अब ओटीटी प्लेटफॉर्म का रूख कर लिया है. ग्लैमर इंडस्ट्री से जुड़े कलाकारों के लिए ओटीटी एक वैकल्पिक प्लेटफॉर्म साबित हुआ है. बात करें एक्ट्रेसेस की तो कई अभिनेत्रियों ने वेब सीरीज़ में बोल्ड सीन्स करके न सिर्फ सुर्खियां बटोरी, बल्कि रातों-रात लाइमलाइट में भी आ गईं. वहीं दूसरी तरफ कई एक्ट्रेसेस ऐसी भी हैं, जिन्होंने वेब सीरीज़ के ऑफर्स को सिर्फ इसलिए ठुकरा दिया, क्योंकि वो बोल्ड और इंटीमेट सीन्स करने के लिए तैयार नहीं हुईं. चलिए एक नज़र डालते हैं टीवी की उन एक्ट्रेसेस पर, जिन्होंने बोल्ड सीन्स करने से इनकार करते हुए वेब सीरीज़ के ऑफर्स ठुकरा दिए.

अदा खान

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

टीवी की जानी-मानी एक्ट्रेस अदा खान ‘नागिन’ सीरियल से काफी पॉपुलर हुई हैं. नागिन में अपने किरदार के चलते अदा खान को लोग घर-घर में जानने लगे. टीवी पर अपनी एक्टिंग से दर्शकों के दिलों पर छाप छोड़ने वाली अदा खान ने हाल ही में एक इंटरव्यू में बताया था कि उनके पास कई बार बोल्ड वेब सीरीज़ के ऑफर्स आ चुके हैं, लेकिन बोल्ड कंटेट और बोल्ड सीन्स की वजह से उन्होंने वेब सीरीज़ के ऑफर्स ठुकरा दिए. यह भी पढ़ें: सिद्धांत चतुर्वेदी को करियर के लिए छोड़ना पड़ा था गर्लफ्रेंड को, खुद बताई दिल टूटने की वजह (Siddhant Chaturvedi Had To Leave Girlfriend For Career, Himself Told The Reason For Heartbreak)

एरिका फर्नांडिस

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

टीवी की खूबसूरत और फेमस एक्ट्रेस एरिका फर्नांडिस को हाल ही में ‘कसौटी ज़िंदगी की 2’ और ‘ये रिश्ते हैं प्यार के’ में देखा जा चुका है. टीवी शोज़ में लीड रोल प्ले करने वाली एरिका को भी वेब सीरीज़ के ऑफर्स आ चुके हैं और एक्ट्रेस खुद यह बात कह चुकी हैं कि मेकर्स उनसे वेब सीरीज़ में एडल्ट सीन करवाना चाहते थे, जिसके कारण उन्होंने वेब सीरीज़ करने से इनकार कर दिया.

डाउनलोड करें हमारा मोबाइल एप्लीकेशन https://merisaheli1.page.link/pb5Z और रु. 999 में हमारे सब्सक्रिप्शन प्लान का लाभ उठाएं व पाएं रु. 2600 का फ्री गिफ्ट.

गौहर खान

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

टीवी से लेकर बॉलीवुड तक अपनी एक्टिंग का जलवा दिखाने वाली गौहर खान किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. गौहर खान वेब सीरीज़ में भी नज़र आ चुकी हैं, लेकिन उन्हें ‘बेस्ट सेलर’ से पहले जितने भी वेब सीरीज़ के ऑफर मिले वो सभी बोल्ड वेब सीरीज़ थे. गौहर इंटीमेट सीन्स करने के लिए सहज महसूस नहीं करती हैं, लिहाज़ा उन्होंने बोल्ड कंटेंट वाले वेब सीरीज़ के ऑफर्स को ठुकरा दिया. यह भी पढ़ें: ‘राम तेरी गंगा मैली’ में अपने बोल्ड सीन से मंदाकिनी ने मचाया था तहलका, अब ऐसी दिखने लगी हैं ये खूबसूरत एक्ट्रेस (Mandakini Had Created Panic With Her Bold Scene in ‘Ram Teri Ganga Maili’, See in Pic How She Looks Now)

उर्फी जावेद

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

‘बिग बॉस ओटीटी’ से लाइमलाइट में आने वाली उर्फी जावेद अक्सर अपने अजीबो-गरीब पहनावे के चलते ट्रोल होती रहती हैं. अपने बोल्ड बयानों और कपड़ों को लेकर अक्सर चर्चा में रहने वाली उर्फी जावेद की मानें तो वो भले ही बोल्ड कपड़े पहनती हों, लेकिन बोल्ड सीन्स फिल्माना उनके बस की बात नहीं है. बोल्ड सीन की वजह से उर्फी ने कई वेब सीरीज़ के ऑफर्स ठुकरा दिए हैं.

×