टीवी की इन एक्ट्रेसेस की उम्र है...

टीवी की इन एक्ट्रेसेस की उम्र है बेहद कम, लेकिन कमाई के मामले में देती हैं बड़ी-बड़ी अभिनेत्रियों को मात (These Young Television Actress Defeats Famous Actresses in Terms of Earning)

इसमे कोई दो राय नहीं है कि बॉलीवुड एक्ट्रेसेस को चाहने वालों की एक लंबी फेहरिस्त है, लेकिन टीवी पर नज़र आने वाली अभिनेत्रियों की फैन फॉलोइंग भी कम नहीं है. अधिकांश भारतीय महिलाएं टीवी सीरिल्स न सिर्फ देखना पसंद करती हैं, बल्कि इन सीरियल्स में काम करने वाली एक्ट्रेसेस उनके दिलों पर भी राज करती हैं. टीवी सीरियल्स में नए-नए यंग एक्टर्स को काम करने का मौका मिलता है, जो अपनी दमदार एक्टिंग से अपने दर्शकों का दिल जीतने की पूरी कोशिश करती हैं. टीवी की कई ऐसी यंग एक्ट्रेसेस हैं, जिन्होंने कम समय में न सिर्फ नाम कमाया है, बल्कि इनकम के मामले में भी टेलीविज़न की बड़ी और फेमस एक्ट्रेसेस को मात देती हैं.

जन्नत जुबैर रहमानी

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

टीवी की यंग एक्ट्रेसेस में शुमार जन्नत जुबैर रहमानी ने अपने करियर की शुरुआत 2010 में ‘दिल मिल गए’ सीरियल से की थी. इसके बाद जन्नत कई सीरियल्स में नज़र आईं. टीवी सीरियल्स के अलावा जन्नत को फिल्म ‘हिचकी’ में भी देखा जा चुका है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, जन्नत हर एपिसोड के लिए करीब 40 हजार रुपए चार्ज करती हैं. यह भी पढ़ें: अपने दम पर इन एक्ट्रेसेस ने हासिल की शोहरत, इनकी कुल संपत्ति जानकर खिसक जाएगी पैरों तले जमीन (These Actresses Got Fame on Their Own Hard Work, You Will Be Surprised to Know Their Total Assets)

अदिति भाटिया

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

‘ये है मोहब्बतें’ में अपनी एक्टिंग से दर्शकों के दिलों पर छाप छोड़ने वाली यंग एक्ट्रेस अदिति भाटिया की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है. वो ‘टशन-ए-इश्क’ नामक शो का भी हिस्सा रह चुकी हैं. माना जाता है अदिति टीवी शो के हर एपिसोड के लिए करीब 50 हजार रुपए चार्ज करती हैं.

अनुष्का सेन

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

अनुष्का सेन टीवी की एक ऐसी यंग और एनर्जेटिक एक्ट्रेस हैं, जिन्होंने महज 19 साल की उम्र में ही लोकप्रियता हासिल कर ली है. ‘झांसी की रानी’ और ‘बालवीर’ जैसे टीवी शोज़ में नजर आ चुकीं अनुष्का सेन की इंस्टाग्राम पर भी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है. वो एक एपिसोड के लिए करीब 48 हज़ार रुपए फीस के तौर पर लेती हैं.

अवनीत कौर

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

टीवी की उभरती हुई यंग एक्ट्रेस अवनीत कौर की सोशल मीडिया पर भी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है. छोटे पर्दे पर अपनी अदायगी से दर्शकों के दिलों को जीतने वाली अवनीत फिल्मों में भी नज़र आ चुकी हैं. अवनीत को ‘अलादीन-नाम तो सुना होगा’ से लोकप्रियता मिली है. बताया जाता है कि अवनीत ने हर एपिसोड के लिए 30 हजार रुपए चार्ज किए थे. यह भी पढ़ें: मौनी रॉय इस बिज़नेसमैन के साथ कर रही हैं 27 जनवरी को शादी (Mouni Roy is getting married with this businessman on January 27)

महिमा मकवाना

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

हाल ही में फिल्म ‘अंतिम’ में सलमान खान और आयुष शर्मा के साथ नज़र आ चुकीं 22 वर्षीय महिमा मकवाना को ज़ी टीवी के हिट शो ‘सपने सुहाने लड़कपन के’ से काफी शोहरत मिली थी. इसके अलावा उन्हें ‘मरियम खान रिपोर्टिंग लाइव’ शो में देखा जा चुका है. बताया जाता है कि इस शो के एक एपिसोड के लिए उन्होंने 30 से 35 हज़ार रुपए चार्ज किए थे.

×