इस एक्ट्रेस से बढ़ती नज़दीकियों के कारण विकी कौशल का हुआ ब्रेकअप (This Actress Behind Vicky Kaushal Breakup With Harleen Sethi)

उरी एक्टर विकी कौशल (Vicky Kaushal) हिंदी फिल्म जगत के उभरते सितारों में से एक हैं. संजू, राज़ी और उरी जैसी बैक टु बैक हिट फिल्में देनेवाले एक्टर विकी इन दिनों लड़कियों के दिलों पर राज करते हैं. कुछ महीनों पहले यह ख़बर आई थी कि विकी कौशल का अफेयर टीवी एक्ट्रेस हरलीन सेठी (Harleen Sethi) के साथ चल रहा है, जिसे सुनने के बाद लाखों-करोड़ों लड़कियों के दिल टूट गए थे.

Vicky Kaushal Breakup With Harleen Sethi
अब खबर आ रही है कि विकी कौशल और हरलीन कौर का ब्रेकअप हो गया है. वास्तव में हरलीन और विकी कौशल ने सोशल मीडिया पर एक-दूसरे को अनफॉलो कर दिया है, जिससे इस ख़बर की पुष्टी भी हो गई है. इसकी वजह विकी कौशल की कैटरीना कैफ के साथ बढ़ती नज़दीकियों का बताया जा रहा था. पर लेटेस्ट रिपोर्ट के अनुसार, विकी और हरलीन के बीच ब्रेकअप की वजह कैटरीना नहीं, बल्कि भूमि पेडनेकर हैं. विकी कौशल एक हॉरर फिल्म में काम कर रहे हैं, जिसमें भूमि का छोटा-सा रोल है. इसी फिल्म के सेट पर दोनों की मुलाक़ात हुई और दोनों एक दूसरे के करीब आ गए. इसके अलावा विकी और भूमि करण जौहर की आगामी फिल्म तख्त में भी एक साथ काम करनेवाले हैं.

Harleen Sethi

अब जरा फ्लैशबैक में जाकर विकी कौशल और हरलीन सेठी की लवस्टोरी पर भी चर्चा कर लेते हैं. कॉफी विद करण सीजन 6 में जब शो के होस्ट करण जौहर ने विकी से पूछा था कि क्या आप रिलेशनशिप में हैं तो विकी ने हामी भरी थी. जब करण ने उनसे डीटेल जानने की कोशिश की तो उन्होंने कहा था कि उनका रिलेशनशिप भी नया है और देखते हैं कि आगे क्या होता है.

Vicky Kaushal Breakup With Harleen Sethi

एक अन्य इंटरव्यू में जब विकी कौशल से हरलीन के साथ संबंधों पर सवाल किया गया था तो उन्होंने कहा कि उनके बीच दोस्ती पिछले साल हुई थी. वे कॉमन फ्रेंड के जरिए मिले थे और मिलते ही उन दोनों के बीच गहरा कनेक्शन हो गया था. विकी ने कहा कि हम दोनों को एक दूसरे की कंपनी अच्छी लगती है और हम एक दूसरे के बड़े क्रीटिक हैं.

ये भी पढ़ेंः स्टेज पर पहली बार रोमांटिक हुए रणबीर-आलिया, देखें वीडियो (Ranbir Kapoor And Alia Bhatt Romanced On Stage)