ऐसे शुरु हुई थी टीना दत्ता और सृ...

ऐसे शुरु हुई थी टीना दत्ता और सृजिता डे की दुश्मनी, सीरियल ‘उतरन’ में एक साथ कर चुकी हैं काम (This is How Enmity Started Between Tina Datta and Sreejita De, They Worked Together in Serial ‘Uttaran’)

होस्ट सलमान खान के रियलिटी शो ‘बिग बॉस 16’ में हर रोज़ नए-नए ट्विस्ट एंड टर्न्स देखने को मिल रहे हैं. खासकर, टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस सृजिता डे की शो में वाइल्ड कार्ड एंट्री के बाद टीना दत्ता की हालत खराब होती दिख रही है. दरअसल, टीना दत्ता और सृजिता डे में काफी समय से कैट फाइट जारी है. दोनों एक-दूसरे को देखना तक पसंद नहीं करती हैं और दोनों में जानी दुश्मनी है. इस बात को बहुत कम लोग ही जानते हैं कि टीना और सृजिता दोनों ने सीरियल ‘उतरन’ में काम किया था और वहीं से दोनों के बीच दुश्मनी शुरु हुई थी. आखिर इसकी वजह क्या थी, आइए जानते हैं.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

सीरियल ‘उतरन’ में सृजिता और टीना दोनों को देखा जा चुका है. सीरियल में सृजिता ने तपस्या की बेटी मुक्ता का किरदार निभाया था, जबकि टीना को इस शो में इच्छा की भूमिका निभाकर दर्शकों के बीच सही मायनों में पहचान मिली थी. कहा जाता है कि सृजिता और टीना के बीच दुश्मनी की शुरुआत इसी शो के सेट से हुई थी. सृजिता ने इस दुश्मनी को लेकर एक बार कहा था कि टीना सब कुछ अपने हिसाब से चलाने की कोशिश करती थीं, जो कि उन्हें बिल्कुल भी पसंद नहीं था. यह भी पढ़ें: टीना दत्ता को ज़िंदगी भर रहेगा इस बात का मलाल, जानकर आप भी हो जाएंगे इमोशनल (Tina Datta will Regret This for the Rest of Her Life, Knowing You Will also Become Emotional) 

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

आपको बता दें कि सृजिता डे ने लोकप्रिय टीवी सीरियल ‘कसौटी जिंदगी की’ से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी. उन्होंने शो में गार्गी तुषार बनर्जी का किरदार निभाया था. इस शो में काम करने के दौरान ही एकता कपूर ने सृजिता डे को ‘करम अपना-अपना’ में आस्था का किरदार ऑफर किया था. सृजिता बड़े पर्दे पर भी अपनी किस्मत आज़मा चुकी हैं.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

इन सबके अलावा सृजिता को ‘तुम ही हो बंधु सखा तुम्ही हो’ में देखा गया, जो ज़ी टीवी पर प्रसारित होता था. एक्ट्रेस को ‘पिया रंगरेज’ और ‘कोई लौट के आया है’ में भी देखा जा चुका है, जबकि साल 2018 से 2020 तक सृजिता को ‘नजर’ में देखा गया. उन्होंने ‘ये जादू है जिन का’ में भी काम किया है.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

पिछले कई सालों से टीवी इंडस्ट्री में एक्टिव सृजिता डे को सलमान खान के रियलिटी शो ‘बिग बॉस 16’ में भी देखा जा चुका है, लेकिन वो 13वें दिन ही एविक्ट हो गई थीं. हालांकि एक बार फिर से उन्होंने वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के तौर पर एंट्री की है. बिग बॉस के घर में एंट्री करते ही सृजिता ने सबसे पहले टीना को एक्सपोज़ करने का फैसला किया. सोशल मीडिया पर फैंस सृजिता द्वारा टीना को एक्सपोज़ किए जाने की जमकर तारीफ कर रहे हैं. यह भी पढ़ें: जब उड़ी थी टीना दत्ता की शादी की अफवाह, ‘उतरण’ फेम ने ऐसे दिया था जवाब (When Rumor of Tina Datta Marriage has Cropped up, ‘Uttaran’ Fame Gave This Answer)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

गौरतलब है कि सृजिता डे एक मशहूर एक्ट्रेस होने के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. इसके अलावा एक्ट्रेस अपनी फिटनेस का खास तौर पर ख्याल रखती हैं, इसलिए वो नियमित तौर पर जमकर एक्सरसाइज करती हैं और प्रॉपर डायट को फॉलो करती हैं. बहरहाल, शो में वाइल्ड कार्ड एंट्री के बाद टीना और सृजिता अपनी दुश्मनी को निभाने के लिए किस हद तक जा सकती हैं, यह देखना वाकई दिलचस्प होगा.

×