इतनी थी ‘कुंडली भाग्य’ फेम श्रद्...

इतनी थी ‘कुंडली भाग्य’ फेम श्रद्धा आर्या की पहली सैलरी, एक एपिसोड की फीस जानकर रह जाएंगे दंग (This was The First Salary of ‘Kundali Bhagya’ Fame Shraddha Arya, You Will be Stunned to Know Her Fees For Per Episode)

टीवी के पॉपलुर शो ‘कुंडली भाग्य’ में संस्कारी बहू प्रीता का किरदार निभाकर घर-घर में फेमस हुईं एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. अपनी मेहनत और लगन के दम पर टीवी इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या लोगों के बीच इतनी ज्यादा पॉपुलर हो गई हैं कि फैन्स उनकी लाइफ से जुड़ी हर छोटी-बड़ी बात जानने को बेकरार रहते हैं. इसमें कोई दो राय नहीं है कि ‘कुंडली भाग्य’ के हर एपिसोड के लिए प्रीता यानी श्रद्धा आर्या मोटी फीस लेती हैं, लेकिन क्या आप उनकी पहली सैलरी के बारे में जानते हैं. चलिए जानते हैं श्रद्धा आर्या की पहली सैलरी कितनी थी और अब वो एक एपिसोड के लिए कितने चार्ज करती हैं?

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

सीरियल ‘कुंडली भाग्य’ में करण यानी धीरज धूपर के साथ श्रद्धा आर्या की जोड़ी को काफी पसंद किया जाता है. सीरियल में दोनों के बीच की नोंक-झोंक दर्शकों का दिल जीत लेती है. अपनी मेहनत के दम पर न सिर्फ श्रद्धा ने दर्शकों के दिलों में अपने लिए खास जगह बनाई है, बल्कि उनका नाम टीवी की टॉप एक्ट्रेसेस में भी शुमार हो चुका है. दिलचस्प बात तो यह है कि अपनी पॉपुलैरिटी के हिसाब से श्रद्धा हर एपिसोड के लिए मोटी रकम भी लेती हैं. यह भी पढ़ें: रियल लाइफ में ऐसे शुरु हुई थी श्रद्धा आर्या और राहुल नागल की लव स्टोरी, एक्ट्रेस ने किया खुलासा (This is How The Love Story of Shraddha Arya and Rahul Nagal Started in Real Life, Actress Revealed)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

रिपोर्ट्स की मानें तो श्रद्धा आर्या को ‘कुंडली भाग्य’ के हर एपिसोड के लिए करीब 60 हज़ार रुपए फीस के तौर पर दिए जाते हैं, लेकिन उनकी पहली सैलरी के बारे में जानकर आप भी दंग रह जाएंगे. दरअसल, अपने करियर के शुरुआती दौर में श्रद्धा ने एक डिटर्जेंट के लिए शूट किया था. इस शूट के लिए श्रद्धा आर्या को सैलरी के तौर पर 10 हजार रुपए मिले थे. भले ही यह सैलरी कम थी, लेकिन श्रद्धा के लिए उनकी पहली सैलरी काफी मायने रखती है.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

डिटर्जेंट के लिए शूट करने के बाद श्रद्धा ने इंडस्ट्री में कदम जमाने के लिए काफी मेहनत की और उन्हें ‘कुंडली भाग्य’ में प्रीता का किरदार निभाकर लोगों के बीच पॉपुलैरिटी मिली. यह उनकी मेहनत और लगन का ही नतीजा है कि आज वो घर-घर में जानी जाती हैं. इसके साथ ही उनकी इनकम में भी काफी इज़ाफा हुआ है और आज उनके पास करोड़ों की प्रॉपर्टी है. यह भी पढ़ें: जब करण कुंद्रा के साथ जुड़ा था ‘कुंडली भाग्य’ की प्रीता का नाम, श्रद्धा आर्या ने रिलेशनशिप को लेकर कही थी ये बात (When Affair Rumours of Shraddha arya With Karan Kundrra Was Spread, Know What Actress Said About Relationship)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

बहरहाल, श्रद्धा की पर्सनल लाइफ की बात करें तो एक्ट्रेस ने पिछले साल 16 नवंबर को राहुल नागल के साथ सात फेरे लिए थे. एक्ट्रेस ने अचानक शादी करके अपने फैन्स को सरप्राइज़ कर दिया था. राहुल नागल के साथ श्रद्धा आर्या की शादी काफी चर्चा में रही थी. सोशल मीडिया पर दोनों की शादी की तस्वीरें और वीडियो जमकर वायरल हुए थे. बता दें कि श्रद्धा के पति एक नेवी ऑफिसर हैं और उनका एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से कोई लेना देना नहीं है.

×