आलिया भट्ट के पापा महेश भट्...

आलिया भट्ट के पापा महेश भट्ट क्यों नहीं होने देना चाहते बेटी की शादी? बाथरूम में बंद कर देने की देते हैं धमकी! (Throwback: Papa Doesn’t Want Me To Get Married… Says Alia Bhatt)

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर अपनी शादी की प्लानिंग में लगे हैं लेकिन वहीं आलिया की मानें तो उनके पापा महेश भट्ट नहीं चाहते कि वो कभी भी किसी से भी शादी करें. जी हां, आलिया ने खुद एक इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया था कि उनके पापा उनको शादी करने से मना करते हैं और कहते हैं कि अगर उन्होंने ऐसा करने की सोची तो वो उनको बाथरूम में बंद कर देंगे!

Alia Bhatt

आख़िर क्या वजह है इसकी? इसका खुलासा भी आलिया ने किया कि उनके पापा अपनी बिटिया को लेकर बेहद पज़ेसिव हैं और वो नहीं चाहते कि उनकी बेटी उनको छोड़कर कहीं जाएं. आलिया ने कहा कि पापा अक्सर कहते थे कि शाहीन aur तुमको मैं बंद कर दूंगा, तुम लोग ऐसा नहीं कर सकतीं. आलिया ने आगे बताया था कि ये मज़ाक़ नहीं है वो सच में ऐसा कर भी सकते हैं.

Alia Bhatt

आलिया ने ये भी बताया कि महेश भट्ट उनके ऑन स्क्रीन किसिंग सीन और रियल लाइफ़ में डेटिंग को लेकर भी बेहद पज़ेसिव हैं. करियर के शुरुआती दौर में आलिया के अर्जुन कपूर के साथ किसिंग सीन पर आलिया ने अपने पापा से कहा था कि वो सिर्फ़ एक्टिंग कर रही हैं, जिस पर पापा महेश भट्ट ने कहा था कि अगर तुमने मेरे सामने किसी को किस किया तो मैं तुम्हें थप्पड़ मार दूंगा.

Alia Bhatt

वैसे ये हैरानीभरा खुलासा है क्योंकि ये वही महेश भट्ट हैं जो एक मैगज़ीन के कवर पर अपनी बेटी पूजा भट्ट के साथ लिप टु लिप किस करते दिखे थे और विवाद होने पर उन्होंने कहा था कि अगर पूजा मेरी बेटी ना होती तो मैं इससे शादी कर लेता. अपने इस तरह के विवादों के चलते उनका नाम इतना ख़राब हुआ था कि वो खुद डिप्रेशन में चले गए थे. वहीं पूजा भट्ट को उन्होंने खुद अपनी ही फ़िल्मों में ऑन स्क्रीन किसिंग सीन दिए हैं.

Mukesh Bhatt

बहरहाल आलिया का ये खुलासा भी काफ़ी चौंकानेवाला है! अब देखते हैं रणबीर संग आलिया की शादी उनके पापा होने देते हैं या उनको सच में बाथरूम में बंद कर देते हैं!

Photo Courtesy: Instagram (All Photos)