केबीसी में ऐसे शामिल हुई थीं नन्हीं सारा, देखिए थ्रोबैक वीडियो (Throwback Video, Sara Ali Khan Appeared In KBC 2)

इंटरनेट पर सारा अली ख़ान का एक थ्रोबैक वीडियो धूम मचा रहा है. असल में यह केबीसी 2 का वीडियो है. जिसमें सैफ अली ख़ान अमिताभ बच्चन के साथ कौन बनेगा करोड़पति खेल रहे हैं और सारा अली ख़ान ऑडियंस के रूप में शामिल हुई हैं.

Sara Ali Khan

असल में सैफ अली ख़ान अपनी फिल्म सलाम नमस्ते को प्रोमोट करने प्रीटी जिंटा के साथ केबीसी के सेट पर पहुंचे थे.  केबीसी में खेल के दौरान सैफ से बातचीत करते हुए अमिताभ बच्चन उनसे पूछते हैं कि क्या आपके कोई गुण या ट्रेट्स सारा में भी हैं? तो इस बात का जवाब देते हुए सैफ कहते हैं कि हां, वो मेरी तरह थोड़ी शरारती है. इस पर अमिताभ बच्चन सारा से पूछते हैं कि सारा क्या आप शरारती हैं? तो सारा आम बच्चों की तरह थोड़ी झिझकते हुए जबाव देती हैं कि नहीं मैं शरारती नहीं हूं.
आप भी देखिए सारा का यह क्यूट थ्रोबैक वीडियो 

आपको बता दें कि हाल में सारा अली ख़ान में इंस्टाग्राम पर अकाउंट ओपन किया है और इतने दिनों में ही उनके लाख से अधिक फॉलोअर्स बन चुके हैं. उनके फैन फॉलोइंग को देखकर तो ऐसा लगता है कि दर्शक उन्हें स्क्रीन पर देखने के लिए बेक़रार हैं.

सिर्फ सारा ही नहीं अन्य स्टार किड्स जैसे- शाहिद के छोटे भाई इशान खट्टर, श्रीदेवी और बोनी कपूर की बेटी जाहृनवी कपूर ने बॉलीवुड में एंट्री कर ली है. जबकि चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे करण जौहर की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर2 के साथ जल्द ही बॉलीवुड में कदम रखनेवाली हैं.

ये भी पढ़ेंः अमीषा पटेल के ब्रेस्ट पर ट्रोलर्स ने किए गंदे कमेंट्स (Ameesha Patel Bombarded With Dirty Messages About Her Breasts)