इस टीवी एक्टर ने की पत्नी से मारपीट, फट गया कान का पर्दा (TV Actor Karan Shastri Accused Of Beating Model Wife Over Dowry; Ruptures Her Ear Drum)

 मध्यप्रदेश के इंदौर मूल के निवासी टीवी एक्टर करन शास्त्री पर उनकी मॉडल पत्नी स्वाति मेहरा ने डोमेस्टिक वायलेंस का आरोप लगाया है. स्वाति मेहरा ने आरोप लगाया है कि उनके पति करन शास्त्री दहेज के लिए उनके साथ मारपीट कर रहे हैं. स्वाति ने कहा कि हाल में करन ने उन्हें इतनी बुरी तरह पीटा कि उनके कान के पर्दे फट गए. स्वाति ने आरोप लगाया है कि उनके पति करन ने पहले उनके साथ मार-पीट की और फिर घर से निकाल दिया. रिपोर्ट्स के अनुसार,  स्वाति ने मुंबई के गोरेगांव पुलिस स्टेशन में  जीरो एफआईआर दर्ज करवाया है. फिलहाल इस केस की जांच चल रही है.
Karan Shastri
आपको बता दें कि करन और स्वाति की शादी इसी साल फरवरी में हुई थी. दोनों की लव मैरिज थी. इनकी पहली मुलाकात पिछले साल एक फिल्म की शूटिंग के दौरान हुई थी, जिसमें करन मुख्य भूमिका अदा कर रहे थे.  इस मामले में करन का भी बयान आया है. करन का कहना है कि उन्होंने कभी स्वाति पर हाथ नहीं उठाया, लेकिन अब वो साथ नहीं रहते. दोनों ने सहमति से यह फैसला लिया है. अब स्वाति ने उन्हें बदनाम करना शुरू कर दिया है, करन का आरोप है कि स्वाति उनका करियर बर्बाद करने की कोशिश कर रही हैं.