टीवी एक्ट्रेस चारू असोपा ने...

टीवी एक्ट्रेस चारू असोपा ने प्रेग्नेंसी क्रेविंग पर शेयर किया मज़ेदार कॉमिक, जल्द ही बनने वाली हैं मां (TV Actress Charu Asopa Shares Funny Comic on Pregnancy Cravings)

टेलीविज़न एक्ट्रेस चारू असोपा ने हाल ही में सोशल मीडिया पोस्ट के ज़रिए फैन्स के साथ अपनी प्रेग्नेंसी की गुड न्यूज़ शेयर की. इसके साथ ही एक्ट्रेस ने बताया कि वो और उनके पति राजीव सेन जल्द ही पैरेंट्स बनने वाले हैं. कपल ने 22 मई को सोशल मीडिया पर प्रेग्नेंसी की खबर शेयर कर जानकारी दी कि वो अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं. अब मां बनने को लेकर उत्साहित चारू असोपा ने प्रेग्नेंसी क्रेविंग पर एक मज़ेदार कॉमिक शेयर किया है, जो उनके फैन्स को काफी पसंद आ रहा है.

Charu Asopa
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Charu Asopa
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

चारू असोपा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर एक कॉमिक स्ट्रिप शेयर किया है और उसके ज़रिए बताया है कि कैसे उनके गर्भ में पल रहा बच्चा भूखा है और हॉट विंग्स के लिए ‘गर्भ सेवा’ के लिए कहता है. इस कॉमिक में दिखाया गया है कि बच्चे को सुबह 3 बजे भी भूख लग जाती है. आखिर में दिखाया गया है कि गर्भ सेवा कभी बंद नहीं होती है. चारू ने इस कॉमिक को हार्ट वाले इमोजी के साथ शेयर किया है. प्रेग्नेंसी क्रेविंग को लेकर एक्ट्रेस द्वारा शेयर किए गए इस फनी कॉमिक को फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं.

इससे पहले हाल ही में चारू ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल से अपनी तस्वीरें शेयर कीं, जिनमें वो बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नज़र आ रही हैं. इसके साथ उन्होंने कैप्शन लिखा है- ‘ग्रेटफूल थैंकफूल ब्लेस्ड.’ इन तस्वीरों में चारू ब्राउन मैक्सी ड्रेस में अपने बेबी बंप को फ्लॉन्ट करते हुए कैमरे के लिए पोज़ देती नज़र आ रही हैं.

वहीं चारू असोपा के पति, मॉडल से अभिनेता बने राजीव सेन ने भी इंस्टाग्राम पर पत्नी के साथ फोटोशूट की एक तस्वीर शेयर की है और कैप्शन लिखा है- ‘खुशी रास्ते में है.’ बता दें कि राजीव सेन सुष्मिता सेन के भाई हैं और वो अपनी ज़िंदगी के इस नए फेज़ को लेकर काफी एक्साइटेड़ हैं.

राजीव का कहना है कि वो बेहद रोमांचिक और उत्साहित हैं. उन्हें अभी भी इस बात पर विश्वास नहीं हो रहा है कि वो पिता बनने जा रहे हैं. उनका कहना है कि यह एक सपने जैसा लगता है, जो सच होने जा रहा है. मॉडल से एक्टर बने राजीव का कहना है कि जब उन्होंने पत्नी चारू से यह गुड न्यूज़ सुनी तो उन्हें विश्वास नहीं हो रहा था कि वो कुछ ही महीनों में पिता बन जाएंगे.

Charu Asopa
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Charu Asopa
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि उन्हे पता है कि बच्चा पैदा करना एक बड़ी ज़िम्मेदारी है, लेकिन उन्हें यकीन है कि वो और चारू एक अच्छे माता-पिता बनेंगे. बताया जा रहा है कि चारू अपनी पहली तिमाही में हैं और उनका बेबी नवबंर में होने वाला है.

Charu Asopa
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Charu Asopa
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Charu Asopa
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

राजीव ने बताया कि चारू फिलहाल अपनी मां के साथ बीकानेर में हैं, क्योंकि उन्हें अपने और हमारे बच्चे के लिए ज्यादा देखभाल और हेल्दी डायट की ज़रूरत है. वह अपनी मां के बेहद करीब हैं, जो उनकी अच्छी तरह से देखभाल कर रही हैं. महामारी की स्थिति में सुधार होने बाद राजीव भी जल्द ही अपनी पत्नी को जॉइन करेंगे और दोनों मिलकर अपने जीवन में एक नई पारी की शुरुआत करेंगे.

Charu Asopa
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Charu Asopa
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Charu Asopa
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

राजीव सेन और चारू असोपा ने 16 जून 2019 में गोवा में शादी की थी और अब जल्द ही दोनों पैरेंट्स बनने वाले हैं. बता दें कि शादी के बाद चारू असोपा ने पति राजीव सेन की फैमिली, उनके माता-पिता, बहन सुष्मिता सेन, उनकी बेटियों रेनी और अलीसा के अलावा रोहमन शॉल के साथ न्यू ईयर 2021 का वेलकम किया था. चारू असोपा के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस को ‘मेरे अंगने में’ और ‘अकबर का बल बीरबल’ जैसे सीरियल्स में देखा जा चुका है.