टीवी एक्ट्रेस नेहा मर्दा कर रही ...

टीवी एक्ट्रेस नेहा मर्दा कर रही हैं बेबी प्लानिंग, पति आयुष्मान अग्रवाल के साथ लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप पर कही ये बात (TV Actress Neha Marda is Planning for Baby, know What She Said on Long Distance Relationship with Husband Ayushman Agrawal)

‘डोली अरमानों की’ सीरियल के ज़रिए घर-घर में लोकप्रियता हासिल करने वाली खूबसूरत एक्ट्रेस नेहा मर्दा की पर्सनल लाइफ के बारे में जानने के लिए उनके फैन्स हमेशा बेकरार रहते हैं. नेहा टीवी की मोस्ट टैलेंटेड और सबसे फिटेस्ट एक्ट्रेस मानी जाती हैं. हालांकि नेहा मर्दा की शादी को 9 साल हो गए हैं और पति आयुष्मान अग्रवाल के साथ लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप के बावजूद दोनों में बेशुमार प्यार है. उनके बीच कितना प्यार है, इसकी झलक अक्सर सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरों में देखने को मिल ही जाती है. खबर है कि नेहा बेबी प्लानिंग कर रही हैं. जी हां, बेबी प्लानिंग के साथ-साथ नेहा ने पति के साथ लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप को मजबूत बनाए रखने का सीक्रेट भी बताया है.

दरअसल, नेहा मर्दा ने 10 फरवरी 2012 को पटना के बिजनेसमैन आयुष्मान अग्रवाल के साथ अरेंज मैरिज की थी. हालांकि शादी के बाद अपने पति के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करने के लिए नेहा ने कुछ समय के लिए टीवी इंडस्ट्री से ब्रेक ले लिया था और शादी के बाद नेहा ने अपनी जिम्मेदारियों को अच्छी तरह से निभाया.

Neha Marda and Ayushman Agrawal

बता दें कि शादी के कुछ समय बाद ही उन्होंने ‘डोली अरमानों की’ सीरियल से एक बार फिर टीवी पर कमबैक किया था. इस सीरियल में उर्मी का किरदार निभाकर नेहा ने एक बार फिर लोगों के दिलों में अपने लिए खास जगह बनाई, क्योंकि इससे पहले भी नेहा ‘बालिका वधू’ में अपनी दमदार एक्टिंग से नाम कमा चुकी थीं.

Neha Marda and Ayushman Agrawal

टीवी सीरियल में काम करने के चलते नेहा शादी के बाद मुंबई में रहती हैं, जबकि उनके पति पटना में रहकर अपना बिजनेस संभाल रहे हैं. उनकी शादी को नौ साल हो गए हैं और लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप होने के बावजूद दोनों के बीच अटूट बंधन है.

Neha Marda and Ayushman Agrawal

अपनी प्रेग्नेंसी और बेबी प्लानिंग पर नेहा मर्दा का कहना है कि वो बच्चे के लिए बहुत पागल थीं. एक बार जब उन्हें महसूस हुआ कि वो प्रेग्नेंट हो सकती हैं तो वह यह सोचकर परेशान हो गईं कि उन्होंने एक साल के लिए शो साइन किया है और अगर वो इस दौरान प्रेग्नेंट हो गईं तो क्या होगा?

Neha Marda and Ayushman Agrawal

नेहा का कहना है कि वो मां बनना चाहती थीं, लेकिन उन्होंने एक साल के लिए मेकर्स को अपना कमिटमेंट दे दिया था, लिहाजा उस दौरान उन्होंने प्रेग्नेंसी अवॉइड की, लेकिन अब वो इसके लिए प्लानिंग कर रही हैं. नेहा कहती हैं कि वो बेबी के लिए प्लानिंग कर रही हैं, जब भी भगवान यह स्टोरी लिखना चाहते हैं या लिखना शुरू करेंगे, सभी को इसके बारे में पता चल जाएगा.

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान नेहा ने पति आयुष्मान अग्रवाल के साथ अपने रिलेशनशिप के बारे में खुलकर बात की. उन्होंने कहा कि वो अपने पति से मिलने का हमेशा बेसब्री से इंतजार करती हैं. वो हमेशा उनका पीछा करती रहेंगी. नेहा कहती हैं कि वह अपने पति को समझती हैं और वो उनके लिए पागल हैं, इसलिए वो हमेशा उनसे मिलने का इंतजार करती हैं.

Neha Marda and Ayushman Agrawal

नेहा का कहना है कि जब उनकी शादी हुई थी तो उन्हें ‘डोली अरमानों की’ शो करने का ऑफर मिला था, जिसके कारण वो मुंबई आ गईं और हर महीने 6-7 दिन की छुट्टी लेकर वह पति से मिलने के लिए पटना जाया करती थीं.

Neha Marda and Ayushman Agrawal

वहीं आयुष्मान भी पत्नी नेहा से मिलने के लिए अक्सर मुंबई आया करते हैं. दूर रहकर मिलने की बेकरारी दोनों को बैचेन कर जाती है और बिजी शेड्यूल के बावजूद दोनों एक-दूसरे से मिलने का समय निकाल ही लेते हैं.

गौरतलब है कि ‘बालिका वधू’ और ‘डोली अरमानों की’ सीरियल के ज़रिए घर-घर में फेमस होने वाली नेहा मर्दा इन दिनों ‘क्यों रिश्तों में कट्टी-बट्टी’ नामक सीरियल में काम कर रही हैं. बहरहाल, नेहा की बातों से तो ऐसा ही लग रहा है कि वह जल्द ही अपने फैन्स को खुशखबरी सुना सकती हैं.

×