वर्ल्ड एड्स डे पर टीवी सितारों का जागरूकता अभियान (TV Celebrities Share Their Views On World AIDS Day)

वर्ल्ड एड्स डे के मौके पर टीवी स्टार्स ने अपनी नैतिक ज़िम्मेदारी निभाते हुए लोगों को जागरूक करने की सार्थक पहल की है. आइए, हम सब भी इस पहल में शामिल हो जाएं.

AIDS Day
विवियन डिसेना (Vivian Dsena)
मुझे लगता है कि सेलिब्रिटीज़ की बातों का लोगों पर असर होता है, क्योंकि लोग ख़ुद को सेलिब्रिटीज़ से जुड़ा हुआ पाते हैं इसलिए सेलिब्रिटीज़ को समाज के प्रति अपनी नैतिक ज़िम्मेदारी ज़रूर निभानी चाहिए. मैं लोगों से अपील करना चाहता हूं कि एचआईवी एड्स जैसी जानलेवा बीमारी को जड़ से मिटाने के लिए अपनी सेहत के प्रति सचेत और जागरूक रहें, क्योंकि आप से ज़रूरी कुछ भी नहीं है.

AIDS Day

रश्मि देसाई (Rashmi Desai)
सेलिब्रिटीज़ हमेशा अच्छे काम के लिए आगे आते हैं और अपनी ज़िम्मेदारी निभाते हैं. वर्ल्ड एड्स डे के मौके पर यदि हमारे द्वारा अपील करने से लोग जागरूक होते हैं, तो मैं लोगों से ज़रूर कहूंगी कि हम सब मिलकर एड्स मुक्त दुनिया का सपना सच कर सकते हैं.

AIDS Day

अर्जुन बिजलानी (Arjun Bijlani)
सेलिब्रिटीज़ की बातों का लोगों पर तेज़ी से प्रभाव होता है इसीलिए बड़े-बड़े ब्रांड्स सेलिब्रिटीज़ को अपने ऐड कैम्पेन में शामिल करते हैं. जहां तक ग्राउंड लेवल पर जागरूकता फैलाने की बात है, तो टेलीविज़न एक सशक्त माध्यम है. टेलीविज़न और टीवी स्टार्स ये काम आसानी से कर सकते हैं. हम सभी को अपनी तरफ़ से कोशिश ज़रूर करनी चाहिए.

AIDS Day

दिव्यांका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi)
वर्ल्ड एड्स डे के मौके पर इस ज़रूरी मुद्दे पर सेलिब्रिटीज़ का योगदान बेहद ज़रूरी है. यदि सेलिब्रिटीज़ आम जनता से एड्स के प्रति सचेत और सतर्क रहने को कहते हैं, तो लोग उनकी बातों पर ध्यान देते हैं. इससे एड्स से पीड़ित लोगों का भी मनोबल बढ़ेगा. यदि हम सब ठान लें, तो एड्स से लड़ना नामुमकिन नहीं है.

AIDS Day

– कमला बडोनी