रिहाना के ट्वीट पर कमेंट कर...

रिहाना के ट्वीट पर कमेंट कर ट्रोल हुई कंगना ;दिया ट्रोल का जवाब,फिर शेयर की फिल्म ‘धाकड़’ की तस्वीरें (Twitterati troll Kangna Ranaut for comment on Rihana’s Tweet;Actress hits back and posted new Pics of Movie ‘Dhakaad’)

कंगना रनौत और उनके ट्वीट हर समय सुर्खियां बटोरते रहते हैं.देश के मुद्दों पर ना कंगना चुप रहती हैं और न ही उनके फॉलोवर्स। कंगना ने कुछ समय पहले ट्वीटर पर हॉलीवुड सिंगर रिहाना के किसानों के ट्वीट का जवाब देते हुए उन्हें खूब खरी खोटी सुनाई थी लेकिन अब कंगना के फॉलोवर्स उन्हें ही ट्वीट कर ट्रोल कर रहे हैं. दरअसल रिहाना ने किसान आंदोलन को लेकर एक ट्वीट किया था,जिसका जवाब देने के लिए कंगना ने जरा भी देरी नहीं की और रिहाना को मूर्ख तक कह दिया। अब लोग कंगना को रिहाना से सीख लेने की हिदायत दे रहे हैं.

कुछ लोगों ने उन्हें कहा की कंगना अपना अकॉउंट खुद हैंडल नहीं करती बल्कि उनकी टीम करती है जिसका जवाब काफी सख्ती से देते हुए कंगना ने यूजर को टट्टू कहा और बताया की पिछले अगस्त से कंगना खुद ही अपना ट्विटर हैंडल करती हैं. साथ ही कंगना ने ये भी लिखा,’मुझे न पॉप गाना समझ में आता है और न ही इंग्लिश गाने ज्यादा सुनती हूँ…सो जा अब.. हो गया तेरा.’

ट्विटर पर कंगना अपने ट्वीट को लेकर अक्सर ट्रोल होती रहती हैं और जमकर जवाब भी देती हैं. रिहाना पर कमेंट करने के बाद भले ही उनकी किरकिरी हो रही हो लेकिन कंगना के साथ-साथ उनके फैंस भी उनकी तरफ से ट्रोल करने वालों को मुँह तोड़ जवाब दे रहे हैं. इस ट्रोल के बाद भी कंगना पूरे जोश में दिखाई दीं कंगना ने अपनी फिल्म ‘धाकड़’ की शूट की तस्वीरें और वीडियो शेयर किया और पूरी टीम को उनकी मेहनत के लिए उनकी सराहना की.

मुद्दा कोई भी हो कंगना उसमे अपनी राय जरूर रखती है भले ही इसके लिए उन्हें ट्रोल होना पड़े या फिर लोगों की नफरत झेलनी पड़े. ट्रोल होने के बाद भी कंगना उसके खिलाफ बेबाकी से डटीं रहती हैं और अपनी नार्मल लाइफ पर इसका असर पड़ने नहीं देतीं. फ़िलहाल कंगना फिल्म ‘धाकड़’ की शूटिंग में व्यस्त हैं जिसकी तस्वीर उन्होंने अभी शेयर की है.