दो चीज़ें दुनिया में छिपाने के ल...

दो चीज़ें दुनिया में छिपाने के लिए नहीं होतीं- प्यार और आपकी रेड ड्रेस, 54 की उम्र में रेड ड्रेस में फिट बॉडी फ्लॉन्ट कर बोलीं माधुरी दीक्षित, फैंस बोले- कड़क! (Two Things In The World Are Not Meant To Be Hidden- Love And Your Red Dress, Says Madhuri Dixit As She Flaunts Her Toned Body In Red Outfit)

धक-धक गर्ल के लिए आज भी सभी का दिल धड़कता है. माधुरी जिस शालीनता से खुद को कैरी करती हैं उस पर सभी फिदा हैं. माधुरी चाहे इंडियन पहनें या वेस्टर्न वो हर तरह से प्यारी लगती हैं और उस पर उनकी मैजिकल स्माइल… क्या कहने!

माधुरी सोशल मिडिया पर भी काफ़ी एक्टिव रहती हैं और अपनी लेटेस्ट इंस्टाग्राम पोस्ट में वो लग रही हैं सुपर गॉर्जियस! माधुरी में इसमें रेड आउट फिट पहना है और वो अपनी सुपर फिट बॉडी फ्लॉन्ट करती दिख रही हैं और यक़ीन मानिए वो बला की हसीन लग रही हैं.

इन पिक्चर्स में माधुरी का कॉन्फ़िडेन्स ग़ज़ब का लग रहा है और उनके पोज़ भी लाजवाब हैं. उनको देख कौन कहेगा कि ये हसीना 54 साल की है.

माधुरी ने इस ड्रेस को कॉम्प्लिमेंट करते हुए ही हेयर स्टाइल रखा है और कैप्शन दिया है- दो चीज़ें दुनिया में छिपाने के लिए नहीं होतीं- प्यार और आपकी रेड ड्रेस. इसके बाद एक्ट्रेस ने हार्ट का ईमोजी डाला है. साथ ही हैशटैग में रेड आउटफिट और संडे वाइब्स लिखा है.

माधुरी का संडे तो अच्छा बीता ही होगा लेकिन उनकी इन खूबसूरत तस्वीरों ने फैंस का संडे भी बेहतरीन बना दिया.

फैंस जमकर उनकी तारीफ़ कर रहे हैं, कोई कह रहा है कड़क तो कोई उनको क्वीन बता रहा है. फैंस का इन तस्वीरों को देख कह रहे हैं आग लगा दी.

×