अपने पापा के डर से घर छोड़कर भाग...

अपने पापा के डर से घर छोड़कर भाग गई थीं उर्फी जावेद, पिता को लेकर कर चुकी हैं चौंकाने वाले खुलासे (Uorfi Javed Ran Away From Home due to Fear of Father, Has Made Shocking Revelations About Him)

‘बिग बॉस ओटीटी’ फेम उर्फी जावेद अपने अतरंगी पहनावे और स्टाइल को लेकर अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं. उनके पहनावे को लेकर लोग अक्सर सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोल करते हैं, बावजूद इसके सोशल मीडिया पर उनकी फैन फॉलोइंग देखते ही बनती है. जानी मानी एक्ट्रेस और सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर उर्फी जावेद के इंस्टाग्राम पर 4 मिलियन फॉलोअर्स हैं. उर्फी अपने पहनावे के अलावा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी लाइमलाइट में रहती हैं. एक बार वो सुर्खियों में तब आई थीं, जब उन्होंने बताया था कि पापा के डर से वो घर छोड़कर भाग गई थीं और अपने पिता को लेकर कई चौंकाने वाले खुलासे किए थे.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

उर्फी जावेद की फैमिली की बात करें तो उनकी मां का नाम जाकिया सुल्तान बताया जाता है. उनकी तीन बहने हैं, जिनके नाम डॉली, काना उरुषा और अस्फी जावेद है. उनका एक भाई है जिसका नाम सलीम जावेद है और उनके पिता का नाम इफ्रू जावेद है. उर्फी के पिता लाइमलाइट से दूर ही रहना पसंद करते हैं. यह भी पढ़ें: बिग बॉस 16: फिनाले से पहले ही कई कंटेस्टेंट की खुली क़िस्मत, कुछ के हाथ लगे बड़े प्रोजेक्ट्स व फिल्में, तो कुछ ने काटा दूसरों का पत्ता (Bigg Boss 16: Before Season Finale Many Lucky Contestants Bagged Big Projects And Films)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

उर्फी ने एक इंटरव्यू में बताया था कि वो अपने पापा से बहुत डरती हैं. उनके डर के चलते ही वो घर से भाग गई थीं. इतना ही नहीं एक्ट्रेस ने अपने पिता को लेकर कई चौंकाने वाले खुलासे भी किए थे. उन्होंने बताया था कि उनके पापा उन्हें मानसिक और शारीरिक रूप से प्रताड़ित करते थे.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

बिग बॉस फेम ने बताया कि उनके पिता ने उन्हें करीब दो साल तक शारीरिक और मानसिक तौर पर खूब प्रताड़ित किया था. पिता के जुल्मों के चलते उर्फी जावेद डिप्रेशन की शिकार हो गई थीं. डिप्रेशन के चलते वो अपना नाम तक भूल गई थीं. उर्फी यहीं नहीं रुकीं, उन्होंने यह भी बताया था कि उनके पिता उन्हें उनके नाम से नहीं, बल्कि गंदी-गंदी गालियां देकर बुलाते थे.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

आपको बता दें कि उर्फी जावेद का जन्म लखनऊ के एक मुस्लिम परिवार में हुआ था. उन्होंने अपनी स्कूली पढ़ाई लखनऊ के सिटी मोंटेसरी स्कूल से की और बाद में उन्होंने लखनऊ के एमिटी यूनिवर्सिटी से मास कम्युनिकेशन में ग्रैजुएशन किया. पढ़ाई पूरी करने के बाद उर्फी ने दिल्ली के एक फैशन डिज़ाइनर की असिस्टेंट के तौर पर काम किया. यह भी पढ़ें: लाफ्टर क्वीन भारती सिंह 38 साल की उम्र में पूरा करेंगी अपना यह सपना, जानकर आप भी करेंगे तारीफ (Laughter Queen Bharti Singh will fulfill Her Dream at The Age of 38, Knowing This You will also Appreciate)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

बहरहाल, उर्फी के करियर की बात करें तो उन्होंने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत साल 2015 में हिंदी टीवी शो ‘टेढ़ी मेढ़ी फैमिली’ से की थी. इसके बाद उन्होंने साल 2016 में ‘बड़े भैया की दुल्हनियां’ नाम के सीरियल में अन्वी पंत का किरदार निभाया था, जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया था. उन्होंने ‘बिग बॉस ओटीटी’ से दर्शकों के बीच खूब पॉपुलैरिटी हासिल की थी.

×