उर्फी जावेद ने बदला अपना नाम, इं...

उर्फी जावेद ने बदला अपना नाम, इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर करके किया ऑफिशियल एलान (Urfi Javed Changes Her Name To Uorfi, Makes Official Announcement On Social Media)

बिग बॉस ओटीटी फेम उर्फी जावेद (Urfi Javed) सोशल मीडिया पर हमेशा ही सुर्खियाँ बंटोरती रहती हैं. अपने अतरंगी, अजीबोगरीब फैशन सेंस और बेहद बोल्ड लुक्स की वजह से वो ऑलरेडी इंटरनेट सेंसेशन (Internet sensation) बन चुकी हैं. वो अक्सर यहां अपने अतरंगी लुक की तस्वीरें अपने सोशल अकाउंट पर शेयर करके तहलका मचाती रहती हैं. उनके फैशन सेंस को लेकर भले ही लोग उन्हें ट्रोल करते हैं, पर सच ये भी है कि लोग उन्हें इग्नोर नहीं कर पाते. यही वजह है कि वो सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. लेकिन फिलहाल उर्फी एक अलग ही वजह से चर्चा में बनी हुई हैं.

दरअसल उर्फी ने अब अपना नाम बदल लिया है और इसकी जानकारी भी उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की है. उर्फी अब पूरा नाम नहीं बदला है, बस अपने नाम की स्पेलिंग बदलकर उरफी (Uorfi) कर लिया है. यानी अब उन्होंने अपने नाम की इंंग्लिश स्पेलिंग में एक्सट्रा ‘0’ जोड़ दिया है. मतलब भले ही उन्होंने अपने नाम की स्पेलिंग बदली है, लेकिन उसका उच्चारण नहीं बदला है, अब भी वो उर्फी ही कहलाएंगी.

इंस्टाग्राम पर अपने नाम में किए गए इस बदलाव की जानकारी एक्ट्रेस ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर कर दी है. उन्होंने लिखा, “हेलो दोस्तों, मैंने ऑफिशियली अपना नाम UORFI रख लिया है. हालांकि मेरा नाम अब भी उर्फी ही उच्चारित होगा. ये बदलाव सिर्फ स्पेलिंग में किया गया है. बस अब मेरा नाम लिखते समय सब इस बात का ध्यान रखें और वजह स्पेलिंग लिखें इस मैं भी इस बात का ध्यान रखूंगी, जो कि मैं अक्सर भूल जा रही हूँ. थैंक्यू.”

हालांकि उर्फी ने ये नहीं बताया है कि उन्होंने अपने नाम क्यों बदला है, लेकिन कहा जा रहा है कि उर्फी भले ही सोशल मीडिया पर पॉपुलर हो गई हों और उनके इंस्टा पर 3.2 मिलियन फॉलोअर्स हैं. लेकिन उनके करियर पर लगभग फुल स्टॉप लग गया है. उन्हें वैसे प्रोजेक्ट्स भी नहीं मिल रहे, जैसा वो चाहती हैं, जिस वजह स्व उनका करियर आगे नहीं बढ़ रहा है. इसीलिए अब उन्होंने नुमेरोलॉजी का सहारा लिया है और नाम की स्पेलिंग में बदलाव करके करियर को पुश करने की कोशिश कर रही हैं.

नाम बदलने के अलावा उर्फी को फिलहाल अपनी लेटेस्ट ड्रेस की वजह से जमकर ट्रोल किया जा रहा है. अपने हाल के ड्रेस में ब्लू कलर की डीज़ाइनर ब्रालेट को मैचिंग बेल बॉटम पैंट के साथ पेयर किया था. अब लोग उन्हें ब्रालेट में निप्पल फ्लॉन्ट करने को लेकर ट्रोल कर रहे हैं, लेकिन उर्फी ने भी हमेशा की तरह ट्रॉल्स को करारा जवाब दिया है.

×