एक बार फिर ऊट-पटांग कपड़ों में स...

एक बार फिर ऊट-पटांग कपड़ों में स्पॉट हुईं उर्फी जावेद, लोगों ने ट्रोल कर कहा- कपड़ा भी रो पड़ा कि ये मेरे साथ क्या हुआ! (Urfi Javed Gets Brutally Trolled Again For Her Denim Cut-Out Dress)

उर्फी जावेद खुद कहती हैं कि मेरे काम से ज़्यादा मेरे कपड़ों ने मुझे पहचान दिलाई और शायद यही वजह है कि वो कुछ ज़्यादा ही एक्सपेरिमेंट करने लगी हैं अपने कपड़ों को लेकर.

पिछले दिनों वो अजीब सी पिंक ड्रेस में दिखीं थीं और अब वो डेनिम की एक ड्रेस में मुंबई के बांद्रा में स्पॉट की गईं, जिसमें उन्होंने कट वर्क वाला ड्रेस पहना हुआ है जो सच में बेहद अजीब है.

पैप से बात करते हुए उर्फी ये कहती सुनाई दीं कि मुझे आज तक किसी ने भी प्रपोज़ नहीं किया, जिसे सुन लोगों ने कमेंट किया कि ढंग के कपड़े पहनो तो शायद एकाध प्रपोज़ल आ भी जाए.

लोगों ने उर्फी को काफ़ी ट्रोल किया. उर्फी ने ब्लू कलर का ड्रेस पहना हुआ है और हाई हील्स भी. एक यूज़र ने लिखा कि डेनिम भी रो रहा है कि ये मेरे साथ क्या हुआ. कुछ यूज़र्स ने कहा कि इसका फ़ैशन डिज़ाइनर कौन है, ये कौन से प्लानेट से आई है.

एक यूज़र ने तो ये भी लिखा कि इसके कपड़े लगता है हिरोशिमा-नागासाकी से सिलकर आते हैं.

ख़ैर यूज़र्स चाहे जो कहें उर्फी कहां परवाह करती है, इसलिए तो हर बार वो ऐसे ही कपड़ों में दिखती हैं. लोग ये भी कहते हैं कि ये न्यूज़ में रहने के लिए ये सब करती तो है लेकिन इससे उर्फी को प्रोफ़ेशनली कोई फायदा होनेवाला नहीं.

इससे पहले उर्फी अपनी पिंक ड्रेस के लिए ट्रोल हुई थीं…

×