उर्फी जावेद-कश्मीरा शाह विवाद मे...

उर्फी जावेद-कश्मीरा शाह विवाद में राखी सावंत ने लगाई उर्फी की क्लास, बोलीं- अपनी भाषा सही रखो, अभी इंडस्ट्री में नई हो… जानें पूरा मामला (Urfi Javed-Kashmera Shah Controversy: Rakhi Sawant Gives Advice To Urfi, ‘Be Nice To Everyone, You Have Just Entered The Industry’)

इन दिनों कश्मीरा शाह और उर्फी जावेद के बीच ज़ुबानी जंग चल रही है. दरअसल सारा विवाद तब शुरू हुआ जब सुज़ैन खान की बहन फ़राह अली खान ने उर्फी के स्टाइल और कपड़ों की लेकर एक ट्वीट किया. सुज़ैन ने लिखा था- ये बात कहने के लिए माफ़ी मांगना चाहूंगी लेकिन इस लड़की को भद्दी ड्रेसिंग के लिए फटकार लगाई जाने की जरूरत है. लोग उसका मज़ाक़ बना रहे हैं और वो सोचती है कि उसके कपड़े पहनने का तरीका लोगों को पसंद आ रहा है. काश उसे कोई ये बात बताए.

इस बात पर उर्फी ने भी जवाब दिया और कहा कि आप डिज़ाइनर हो, आपके यहां सब सेलिब्रिटी हैं लेकिन आपके हिसाब से टेस्टफुल ड्रेसिंग क्या होती है? और मैं जानती हूं कि लोगों को मेरा स्टाइल पसंद नहीं, लेकिन मुझे इससे फ़र्क़ नहीं पड़ता. आपकी बहन ने किसी मेल को सिर्फ़ इसलिए तो डेट करना बंद नहीं किया ना कि वो तलाक़शुदा है… ( यहां उर्फी का इशारा सुज़ैन खान का अर्सलन गोनी से रिश्ते की तरफ़ व ऋतिक से तलाक़ की ओर था)

इसके बाद कश्मीरा शाह ने भी एक इंटरव्यू में उर्फी को लेकर कहा कि वो सिर्फ़ इंस्टाग्राम पर ही फेमस है, मैं ऐसे लोगों कि बारे में बात नहीं करना चाहती और न इनको जानती हूं जिनके रेज़्यूमे के आगे ज़ीरो लिखा हो. मैं तो काम कर रही हूं, फ़िल्में बना रही हूं… सुज़ैन और फ़राह भी किसी के बारे में कुछ ग़लत नहीं बोलेंगे, लेकिन मेरी तरह उन्होंने ने भी किसी को नहीं देखा होगा जो कपड़े कट करके बाहर निकालते हैं…

कश्मीरा की इस बात के बाद उर्फी और कश्मीरा में ज़ुबानी जंग छिड़ गई और उर्फी ने कहा कि वो जो इतना स्टेटमेंट दे रही हैं कोई वैलिड पॉइंट तो हो उसमें, वो कहती हैं मैं इंस्टाग्राम पर फेमस हूं, रियल लाइफ़ में नहीं, आप तो दोनों में ही नहीं हो, क्या फायदा. इतना ही नहीं, उर्फी ने ये तक कहा कश्मीरा को लेकर कि आप तो फ़राह खान की इतनी लि… कर रही हो, कैसा लगता है टेस्ट… उर्फी का आरोप है कि कश्मीरा बॉलीवुडवालों के तलवे चाटती है…

डाउनलोड करें हमारा मोबाइल एप्लीकेशन https://merisaheli1.page.link/pb5Z और रु. 999 में हमारेसब्सक्रिप्शन प्लान का लाभ उठाएं व पाएं रु. 2600 का फ्री गिफ्ट.

इस पूरे विवाद पर जब पैप ने राखी सावंत से पूछा तो राखी ने कहा- तुम इतना क्यों ग़ुस्सा हो रही हो उर्फी. देखा मैंने, जो तुमने भाषा यूज़ की वो मुझे अच्छी नहीं लगी. मीडिया तुम्हें आगे बढ़ा रही है. मीडिया एक ऐसी चीज है जो तुम्हें आगे बढ़ाती भी है, चेयर पर बिठाती भी है और नीचे गिरा भी देती है. मीडिया के साथ हमेशा अच्छी रहो. बॉलीवुड के साथ अच्छी रहो. पब्लिक के साथ अच्छी रहो… सबके साथ अच्छी रहो. तुम अभी-अभी इंडस्ट्री में आई हो. हमें किसी से पंगे नहीं लेने. हमें सबसे दोस्ती करके आगे बढ़ना है.

कश्मीरा बहुत अच्छी इंसान, अच्छी डायरेक्टर और अच्छी एक्टर है. मैं दोनों को सपोर्ट करती हूं. उर्फी भी मेरी दोस्त है और कैश तो कैश है.

https://www.instagram.com/reel/Cbz5P83K3_E/?utm_medium=share_sheet

×