तलाक के 25 साल बाद उर्वशी ढोलकिय...

तलाक के 25 साल बाद उर्वशी ढोलकिया के बेटे कराना चाहते हैं उनकी शादी, एक्ट्रेस ने खुद किया खुलासा (Urvashi Dholakia’s Twin Sons Want Her To “Get Married” Again After 25 Years Of Divorce)

‘कसौटी जिंदगी की’ सीर‍ियल में कोमोल‍िका का निगेट‍िव किरदार निभाकर घर घर में पॉपुलर होनेवाली उवर्शी ढोलकिया का नेगेटिव अंदाज़ आज भी लोग याद करते हैं. इस रोल के अलावा उवर्शी की पर्सनल लाइफ भी लोगों के लिए हमेशा ही दिलचस्पी का विषय रही है.

Urvashi Dholakia

ये तो सभी जानते हैं कि उर्वशी ने महज 16 साल की उम्र में शादी कर ली थी. 17 वें साल में वो दो जुड़वा बेटों की मां भी बन गई थीं. उर्वशी की शादी लंबे समय तक नहीं चल पाई और शादी के 2 साल बाद ही उनका तलाक हो गया. तलाक के बाद उन्होंने अकेले ही अपने दोनों बेटों को संभाला. एक्ट्रेस अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में कई बार काफी कुछ बता चुकी हैं. अब हाल ही में एक इंटरव्यू में उन्होंने एक बार फिर लव एंड रिलेशनश‍िप पर खुलकर बात की और बताया कि अब उनके बेटे चाहते हैं कि वो शादी करके लाइफ में सेटल हो जाएं.

Urvashi Dholakia

हालांकि इससे पहले जब भी उनसे ये सवाल किया गया कि उन्होंने दोबारा शादी के बारे में क्यों नहीं सोचा तो हर बार उनका यही जवाब होता था कि “मुझे इन सब के बारे में सोचने का कभी टाइम ही नहीं मिला. मैं हमेशा काम में बिजी रही और इस कोशिश में लगी रही कि अपने बेटों की परवरिश, उनकी एजुकेशन ठीक से हो और उन्हें अच्छा फ्यूचर दे सकूं.

Urvashi Dholakia with her sons

लेकिन अब उवर्शी के दोनों बेटे क्षितिज और सागर बड़े हो गए हैं और बेटों के साथ उवर्शी बहुत ही अच्छी बॉन्डिंग शेयर करती हैं. सोशल मीडिया पर वे बेटों के साथ अक्सर ही फनी वीडिओज़ पोस्ट करती रहती हैं. और अब जबकि उनके दोनों बेटे बड़े हो गए हैं तो वे चाहते हैं कि उनकी मम्मी शादी करके सेटल हो जाएं. इस बारे में खुद उर्वशी ने अपने एक इंटरव्यू में बताया है.

Urvashi Dholakia with her sons

उर्वशी ने अपने इंटरव्यू में बताया- ‘मेरे बच्चे और मेरा पर‍िवार चाहते हैं कि मैं दोबारा शादी कर लूं, लेक‍िन मैंने कभी इस बारे में सीरियसली नहीं सोचा. मेरे बच्चे अक्सर कहते हैं कि शादी कर लो या किसी को डेट ही कर लो. पर जब भी इस बारे में चर्चा होती है, मैं हंस पड़ती हूं. समझ नहीं आता कि क्या सोचूं मैं. ऐसा नहीं है कि मेरा टाइम चला गया है, पर मैं एक किसी भी टॉप‍िक पर ज्यादा नहीं सोच सकती.”

Urvashi Dholakia

उवर्शी ने आगे कहा, “अगर ऐसा होना है तो होगा. लेकिन एक बात ये भी है कि मैं इंडिपेंडेंट वुमन हूँ और अपनी शर्तों पर जीवन जीती हूं. इसलिए, मुझे किसी ऐसे व्यक्ति की आवश्यकता होगी जो मेरी आज़ादी को कम आंकने के बजाय इसे समझे. न कि मेरे आज़ाद ख्यालात को गलत ढंग से ले.”

Urvashi Dholakia

उवर्शी ने कहा कि वो किसी के लिए खुद को बदल नहीं सकतीं. “मुझे लगता है कि किसी भी रिश्ते में होने के लिए उस रिश्ते में आपकी मौजूदगी और आपकी सहजता जरूरी है. अगर किसी रिलेशनश‍िप के लिए आपको खुद को बदलना पड़े तो फिर वह रिश्ता कोई मायने नहीं रखता.”

Urvashi Dholakia

बता दें कि कुछ समय पहले उर्वशी ढोलकिया टीवी एक्टर अनुज सचदेवा को डेट कर रही थीं. दोनों ने रियलिटी शो ‘नच बलिए’ में एक्स कपल के तौर पर हिस्सा भी लिया था. दोनों को कई मौकों पर एक साथ स्पॉट भी किया जा चुका है. लेकिन बाद में उनके ब्रेकअप की खबरें सामने आई. फिलहाल उवर्शी अपने दोनों बेटों के साथ बेहद खुश हैं और लाइफ को एन्जॉय कर रही हैं.

×