ऋषभ पंत-उर्वशी रौतेला विवाद पर उ...

ऋषभ पंत-उर्वशी रौतेला विवाद पर उर्वशी ने किया पलटवार, बोलीं- छोटू भैया को बैट बॉल खेलना चाहिए, मैं कोई मुन्नी नहीं जो बदनाम होऊं डार्लिंग बच्चे तेरे लिए (Urvashi Rautela Hits Back At Rishabh Pant, Says- Chotu Bhaiya Should Play Bat Ball, Main Koyi Munni Nahi Hoon Badnaam Hone Ko)

क्रिकेटर ऋषभ पंत (cricketer Rishabh Pant) और एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (actress urvashi rautela) के बीच इन दिनों ज़ुबानी जंग छिड़ी हुई है और अब ये विवाद (controversy) बढ़ता जा रहा है क्योंकि दोनों एक-दूसरे पर वार और पलटवार कर रहे हैं. इस विवाद की शुरुआत तब हुई थी जब उर्वशी में मिस्टर आरपी (mister RP) को लेकर एक वाक़या सुनाया था. एक्ट्रेस ने कहा था कि मैं दिल्ली में एक शो के लिए आई थी. मैंने पूरे दिन शूटिंग की और मैं काफ़ी थक गई थी. वहीं मिस्टर आरपी ममुझसे मिलने आए थे और वह लॉबी में मेरा 10 घंटों तक इंतजार कर रहे थे, लेकिन 10 घंटे की शूटिंग के बाद जब मैं वापस आई तो थकान के चलते मौन लौटते ही सो गई. मुझे इतनी बार कॉल आया, पर मुझे पता नहीं चला. जब मैं उठीं तो मैंने 16-17 मिस कॉल देखी और तब मुझे बहुत बुरा लगा. मैंने उनसे कहा कि जब आप जब मुंबई आओगे तब हम मिलेंगे और हम वहां मिले.

इसके बाद सोशल मीडिया पर ऋषभ पंत की इंस्टा स्टोरी का एक स्क्रीनशॉट वायरल हुआ, जिसमें लिखा था-मेरा पीछा छोड़ दो बहन, झूठ की भी हद होती है. सोशल मीडिया पर दावा किया गया था कि मिस्टर RP और कोई नहीं बल्कि ऋषभ पंत ही हैं, हालांकि ये भी कहा गया कि ऋषभ ने वो इंस्टा स्टोरी कुछ ही समय में डिलीट कर दी. ऋषभ की इस स्टोरी में लिखा था- यह फनी बात है कि कैसे लोग इंटरव्यू में झूठ बोलते हैं वो भी बस थोड़ी सी पॉपुलैरिटी और सुर्खियों में बने रहने के लिए. दुख की बात है कि लोग नाम और फेम के कितने भूखे हैं. भगवान उनका भला करे. इसके साथ ऋषभ ने ‘मेरा पीछा छोड़ो बहन’ हैशटैग यूज़ किया था.

अब उर्वशी का इस पर जवाब आया है और उन्होंने ट्वीट किया है- छोटू भैया को सिर्फ बैट.बॉल खेलना चाहिए. मैं कोई मुन्नी नहीं हूं जो बदनाम हो जाऊं वो भी किसी किड्डो डार्लिंग के लिए. रक्षाबंधन मुबारक हो. हैश टैग में उर्वशी ने यूज़ किया- आरपी छोटू भैया… किसी शांत लड़की का फायदा नहीं उठाना चाहिए… #RPChotuBhaiyya #Cougarhunter #donttakeadvantageofasilentgir

उर्वशी का ये जवाब अब वायरल हो रहा है. माना जा रहा है कि उर्वशी और ऋषभ एक-दूसरे को कभी डेट कर रहे थे, दोनों के कुछ पिक्चर्स भी वायरल हुए थे, लेकिन ऋषभ ने हमेशा इस बात को नकारा.

×