विदेश में शूटिंग के दौरान किसी औ...

विदेश में शूटिंग के दौरान किसी और की बांहों में दिखे विकी कौशल, तस्वीर देखकर कैटरीना ने कहा- तुम्हें इजाज़त है (Vicky Kaushal Finds Love In Someone Else While Shooting In Croatia, Katrina Kaif Reacts ‘YOU’RE ALLOWED’)

बॉलीवुड के पावर कपल विकी कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने जब से शादी रचाई है, तब से दोनों को एक साथ देखने के लिए फैंस बेचैन रहते हैं. फैंस और मीडिया की नज़रें इन्हीं पर टिकी रहती हैं. विकी और कैटरीना कैफ भी एक दूसरे पर प्यार लुटाने का कोई मौका नहीं छोड़ते. दोनों अक्सर ही सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर करके एक दूसरे को प्यार जताते रहते हैं, जिसे देखकर साफ अंदाजा लगाया जा सकता है कि दोनों कितनी क्यूट बॉन्डिंग शेयर करते हैं. और लीजिये एक बार फिर सोशल मीडिया पर विकी-कैट की क्यूट बॉन्डिंग और कैटरीना के क्यूट रिएक्शन की झलक देखने को मिली है, जो उनके फैंस को बेहद पसंद आ रही है.

दरअसल विकी कौशल (Vicky Kaushal) अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट के सिलसिले में क्रोएसिया में शूटिंग कर रहे हैं, जहां फिल्ममेकर और कोरियोग्राफर फराह खान (Filmmaker Farah Khan) भी उनके साथ हैं. यहीं से फराह ने विकी कौशल के साथ सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की, जिसमें वो विकी कौशल के साथ पोज़ करती और मस्ती करती नज़र आ रही हैं. तस्वीर में देखा जा सकता है कि फराह ने विक्की को पकड़ रखा है और बैकग्राउंड में फिल्म ‘कल हो न हो’ का गाना ‘कुछ तो हुआ है’ बज रहा है. इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने कैटरीना कैफ के लिए एक शरारतभरा मैसेज भी लिखा- ‘सॉरी कैटरीना, विकी को कोई और मिल गया है.”

कैटरीना ने जैसे ही ये पोस्ट देखा, उन्होंने ताबड़तोड़ रिएक्ट किया. उन्होंने फराह की इस पोस्ट को अपने इंस्टा स्टोरी पर शेयर किया और लिखा- ‘You Are Allowed यानी तुम्हें इजाज़त है.’ साथ में कैटरीना ने हार्ट इमोजी भी शेयर की है.

मजेदार बात ये है कि फराह के इस पोस्ट पर विक्की कौशल ने भी रिएक्शन दिया है. विकी कौशल ने भी फराह की पोस्ट अपने फीड पर रिपोस्ट किया है और सफाई देते हुए लिखा है, ‘हम सिर्फ बहुत अच्छे दोस्त हैं.’

ज़ाहिर है फराह ने इस पोस्ट के ज़रिए कैटरीना को छेड़ने की कोशिश की और कैटरीना ने भी क्यूट सा रिएक्शन दिया. इन तीनों की सोशल मीडिया पर ये शरारत भरी पोस्ट उनके फैंस को बेहद पसंद आ रही है और वो भी उनकी इस पोस्ट पर रिएक्ट कर रहे हैं.

वर्क फ्रंट की बात करें तो कैटरीना की कई फिल्में रिलीज के लिए पाइपलाइन में हैं, जिसमें ‘टाइगर 3’, ‘जी ले जरा’, ‘फोन भूत’ और ‘मेरी क्रिसमस’ शामिल हैं. वहीं, विक्की कौशल ‘गोविंदा नाम मेरा में’, डायरेक्टर लक्ष्मण उतेकर की अनटाइटल्ड फिल्म और ‘तख्त’ की शूटिंग में बिजी हैं.

×