देवर सनी कौशल ने शेयर की भाभी कै...

देवर सनी कौशल ने शेयर की भाभी कैटरीना के बर्थडे सेलिब्रेशन की क्यूट तस्वीर, दिखा देवर भाभी का कूल अंदाज़ (Vicky Kaushal’s Brother Sunny Shares Happy Pic With Bhabhi Katrina, Fans Call Them Cutest Devar Bhabhi)

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) कल यानी 16 जुलाई को 39 साल की हो गईं. कल उन्होंने अपनी फैमिली और फ्रेंड्स के साथ बर्थडे सेलिब्रेट ((Katrina Kaif’s birthday) किया. बर्थडे सेलिब्रेशन के लिए कटरीना पति विकी कौशल (Vicky Kaushal) और फ्रेंड्स के साथ मालदीव् पहुंची थीं. उनके साथ विकी कौशल के अलावा देवर सनी कौशल (Sunny Kaushal) इलियाना डिक्रूज़, शरवरी वाघ, कबीर खान और मिनी माथुर सहित और लोग भी थे, जिसकी एक झलक कटरीना और विकी कौशल ने अपने-अपने सोशल मीडिया पेज पर शेयर की थी, जिसमें सभी समंदर किनारे मस्ती करते दिखे थे. और अब कटरीना के लाडले देवर सनी कौशल ने भी अपनी कैटरीना के साथ बर्थडे सेलिब्रेशन की एक तस्वीर शेयर भी है, जिस पर नेटीजन्स खूब प्यार लुटा रहे हैं.

सनी ने जो तस्वीर शेयर की है, उसमें वो कैटरीना के साथ एक याच पर नजर आ रहे हैं. तस्वीर देखकर लग रहा है कि विकी अपनी भाभी के साथ मस्ती कर रहे हैं और कैटरीना किसी बात पर ठहाके लगाती नज़र आ रही हैं. ये तस्वीर शेयर करते हुए सनी ने कैप्शन में लिखा, ‘हैप्पी कटरीना कैफ वीक.’

देवर भाभी की मस्ती करती हुई ये तस्वीर फैन्स को काफी पसंद आ रही है और वे कॉमेंट्स करके उन दोनों पर प्यार बरसा रहे हैं.

एक यूजर ने लिखा, ‘बेस्ट देवर परजाई’, वे दूसरे यूजर ने कॉमेंट किया ‘दोनों मेरे फेवरेट हैं… सनी और उनकी परजाई.’ एक यूजर ने लिखा, ‘भाभी बोल भाई.’ यूजर्स को देवर भाभी की ये जोड़ी बेहद क्यूट लग रही है और वे लगातार कॉमेंट करके उन पर प्यार बरसा रहे हैं.

इससे पहले कल कैटरीना कैफ ने भी बर्थडे सेलिब्रेेशन की कई तस्वीरें शेयर की थीं, जिसमें वो अपनी गर्लगैंग के साथ मस्ती करती दिखाई दी.

एक तस्वीर में उनकी गर्ल गैंग के साथ सनी कौशल भी मस्ती करते नज़र आए. हालांकि इस तस्वीर में विकी कौशल गायब थे.

बता दें कि विकी कौशल से शादी के बाद कैटरीना उनकी पूरी फैमिली से बहुत खूबसूरत बॉन्डिंग शेयर करती हैं. ख़ासकर देवर सनी कौशल के लिए सोशल मीडिया पर कैटरीना का प्यार अक्सर ही नज़र आ जाता है. हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान सनी ने भी अपनी भाभी की जमकर तारीफ की थी और कहा था, “वो बहुत अच्छी और पॉजिटिव इंसान हैं. वो घर में पॉजिटिव एनर्जी लेकर आई हैं. परिवार में नए सदस्य का होना बहुत अच्छा अहसास और. वह बहुत सिंपल हैं.”

पिछले दिनों ये न्यूज़ भी आई थी कि इन दिनों कैटरीना अपनी सासु मां से कुकिंग सीख रही हैं और काफी कुछ बनाना सीख भी गई हैं. जबकि शादी से पहले उन्हें सिर्फ कॉफी बनाना आता था.

×