सुशांत सिंह राजपूत मामले पर...

सुशांत सिंह राजपूत मामले पर विद्या बालन ने तोड़ी चुप्पी: किसी ने अपनी जान ली है तो इसके लिए दूसरे को ज़िम्मेदार नहीं ठहराया जा सकता! (Vidya Balan On Sushant Singh Rajput’s death: No One Can Be Blamed If Someone Decides To Take His Own Life)

सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या को एक महीने से अधिक वक़्त गुज़र चुका है और इस मामले ने इतना तूल पकड़ लिया कि पुलिस जांच करने में जुटी है. फ़ैन्स का ग़ुस्सा भी सातवें आसमान पर है. यही वजह है कि नेपोटिज़्म यानी इंडस्ट्री में गुटबाज़ी और भाई भतीजावाद जैसी बातें बाहर आने लगीं. वहीं अब विद्या बालन ने भी अपनी राय रखी और एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि हमें नहीं पता कि सुशांत ने ऐसा क़दम क्यों उठाया इसलिए अपने मन से कहानियाँ बनाकर और तरह तरह की बात करके लोग सिर्फ़ उनका अपमान कर रहे हैं. बेहतर होगा लोग शांत रहें और सुशांत को भी शांति से रहने दें. अगर कोई अपनी जान लेने का निर्णय करता है तो इसके लिए किसी दूसरे को ज़िम्मेदार नहीं ठहराया जा सकता.

Sushant Singh Rajput

विद्या ने कहा कि ऐसा नहीं है कि गुटबाज़ी नाहीं होती लेकिन मैंने भी बहुत उतार चढ़ाव देखकर मज़बूती से खुद को आगे बढ़ाया. हां हर इंसान अलग होता है. हर किसी की संवेदनशीतला अलग होती है, इसलिए हर कोई अपने तरीक़े से चीज़ों को सोचता है.

Vidya Balan

दूसरी तरफ़ कंगना हैं जिन्होंने इंडस्ट्री में चल रही गुटबाज़ी को पूरी तरह सामने लाने का ज़िम्मा लिया है और कंगना के अलावा भी कई लोग हैं जो सुशांत की आत्महत्या के लिए इसी ख़ेमेबाज़ी को ज़िम्मेदार ठहरा रहे हैं.

सबकी अपनी राय है और इन सबके बीच पुलिस भी अपना काम कर रही है.

Sushant Singh Rajput

यह भी पढ़ें: किसी को फ्रेंच फ्राइज़ पसंद है तो कोई है समोसे का दीवाना, बॉलीवुड स्टार्स के इन फेवरेट फूड के बारे में नहीं जानते होंगे आप! (Bollywood Stars And Their Favourite Food)