विद्या बालन का बोल्ड अवतार ...

विद्या बालन का बोल्ड अवतार देखकर दंग रह जाएंगे आप, एक्ट्रेस ने वीडियो शेयर कर कही ये बात… (Vidya Balan Shares A Bold Video, Says She Can Rock In Western Dress Too, Video Goes Viral)

विद्या बालन अपनी खूबसूरत साड़ियों के लिए जानी जाती हैं. विद्या बालन हर खास मौके पर साड़ी पहनती हैं और वो साड़ी को बहुत अच्छी तरह कैरी करती हैं, फिर ऐसा क्या हुआ कि विद्या बालन ने बोल्ड अवतार में वीडियो शेयर किया और कही ये बात…

Vidya Balan

बॉलीवुड की मोस्ट टैलेंटेड अभिनेत्रियों में से एक विद्या बालन ट्रेडिशनल लुक में बेहद खूबसूरत लगती हैं. अगर साड़ी की बाते करें, तो अभिनेत्री रेखा के अलावा विद्या बालन ही ऐसी अभिनेत्री हैं, जो साड़ी में बहुत ग्रेसफुल लगती हैं. विद्या बालन वज़न बढ़ने के बाद भी साड़ी को इतनी अच्छी तरह कैरी करती हैं कि हर कोई उनके ट्रेडिशनल लुक का दीवाना है. विद्या बालन साड़ी के साथ ऐसी खूबसूरत ज्वेलरी पहनती हैं, जिससे सबका ध्यान उनकी ज्वेलरी पर रहता है और कोई भी उनके मोटापे को नोटिस नहीं करता.

Vidya Balan

अब विद्या बालन हो गई हैं बोल्ड
विद्या बालन ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें पहले वो पीले रंग की खूबसूरत अनारकली ड्रेस में रैम्प वॉक करती नज़र आती हैं और फिर बोल्ड शिमरी गाउन में कैट वॉक करती नज़र आती हैं. वीडियो देखकर समझ नहीं आता कि वीडियो आखिर जाहिर क्या करना चाहती हैं, लेकिन वीडियो का कैप्शन पढ़कर समझ आ जाता है कि विद्या बालन ने इस वीडियो के माध्यम से कुछ लोगों को जवाब दिया है. इस वीडियो के कैप्शन में विद्या बालन ने लिखा है, “जब लोग कहते हैं कि मैं सिर्फ इंडियन कपड़े ही पहनती हूं.” दरअसल इस वीडियो के माध्यम से विद्या ने उन लोगों को जवाब दिया है, जिन्हें लगता है कि विद्या बालन सिर्फ भारतीय परिधान में ही खूबसूरत लगती हैं. विद्या इस वीडियो में शिमरी गाउन में बेहद बोल्ड और खूबसूरत लग रही हैं. आप भी देखिए विद्या बालन का ये स्पेशल वीडियो:

इससे पहले विद्या बालन ने इंस्टाग्राम पर ब्लैक कलर की साड़ी में अपनी फोटोज़ शेयर की थी. विद्या के इस ट्रेडिशनल लुक को फैन्स ने बहुत पसंद किया था और विद्या को बहुत सारे कॉम्प्लिमेंट्स भी दिए थे.

विद्या सोशल मीडिया पर अधिकतर ट्रेडिशनल कपड़ों में ही नज़र आती हैं.

Vidya Balan

आपको विद्या बालन ट्रेडिशनल कपड़ों में अच्छी लगती हैं या वेस्टर्न, हमें कमेंट करके जरूर बताएं.