विक्रांत मैसी ने की यामी गौ...

विक्रांत मैसी ने की यामी गौतम के वेडिंग लुक की राधे मां से तुलना, तो कंगना रनौत ने एक्टर को बताया कॉकरोच, बोलीं- ‘लाओ मेरी चप्पल'(Vikrant Massey compares Yami Gautam with Radhe Maa, Kangana Ranaut slams, ‘lao meri chappal’)

एक्ट्रेस यामी गौतम ने 4 जून को ‘उरी’ डायरेक्टर आदित्य धर के साथ शादी की न्यूज़ सोशल मीडिया पर शेयर करके सबको चौंका दिया. इसके बाद से ही एक्ट्रेस लगातार शादी की रस्मों की फोटोज शेयर कर रही हैं. यामी ने पहले मेहंदी और अब हल्दी की पिक्चर्स के बाद कल शादी की कुछ और खूबसूरत पिक्चर्स भी शेयर की हैं, जिन्हें फैंस काफ़ी पसंद कर रहे हैं और जो तेज़ी से वायरल हो रही हैं. साथ ही न्यूली वेड कपल को उनके फैन्स और बॉलीवुड के लोग लगातार बधाई दे रहे हैं.

Yami Gautam

यामी के अच्छे फ्रेंड और ‘जिनी वेड्स सनी’ के कोस्टार विक्रांत मैसी ने भी अपनी इस फ्रेंड को शादी की बधाई दी, लेकिन उन्होंने कुछ ऐसा कमेंट कर दिया कि पंगा क्वीन कंगना भड़क गई हैं और उन्होंने विक्रांत को कॉक्रोच तक कह दिया है. क्या है पूरा मामला आइये जानते हैं.

क्या है मामला?

Yami Gautam

दरअसल यामी ने कल शादी की कुछ खूबसूरत तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर कीं. इन तस्वीरों में लाल साड़ी, बड़ी सी नथ में यामी बेहद खूबसूरत लग रही हैं और उनके इस सिंपल वेडिंग लुक को लोग लाइक कर रहे हैं और उनके इस लुक की उनके फैंस जमकर तारीफ भी कर रहे हैं, लेकिन इस कमेंट बॉक्स में बॉलीवुड एक्टर विक्रांत मैसी ने उनकी तुलना ‘राधे मां’ से कर दी और देखते ही देखते सोशल मीडिया पर इस कमेंट को लेकर नोंकझोंक शुरू हो गई.

विक्रांत ने की यामी की राधे मां से तुलना तो कंगना ने उन्हें कहा कॉक्रोच

Yami Gautam

दरअसल विक्रांत ने यामी के उस फ़ोटो पर कमेंट कर दिया, ‘राधे मां की तरह शुद्ध और पवित्र.’ हालांकि विक्रांत ने ये कमेंट यामी की टांग खिंचाई के लिए मजाकिया अंदाज में किया था, लेकिन कंगना रनौत को विक्रम मेसी का ये अंदाज़ बिल्कुल पसंद नहीं आया. वो बुरी तरह भड़क गईं और अपनी स्टाइल में विक्रांत की क्लास लगा दी. कंगना ने विक्रांत के कमेंट पर रिप्लाई करते हुए लिखा, ‘कहां से निकला ये कॉक्रोच, लाओ मेरी चप्पल.’ कंगना के इस कमेंट पर लोग तेज़ी से रिएक्ट कर रहे हैं. कुछ लोग उन्हें सपोर्ट कर रहे हैं, तो कुछ लोग उनके इस कमेंट पर उन्हें ही ट्रोल कर रहे हैं कि किस तरह उन्होंने एक मज़ाक को सीरियस मोड़ दे दिया, कइयों ने तो कंगना को ‘पागल’ तक कह दिया है.

कंगना ने क्या लिखा यामी के लिए

kangana ranaut

कंगना ने विक्रांत मेसी पर भड़कने के अलावा दूल्हा-दुल्हन को बधाई दी और कमेंट में लिखा कि हिमाचली दुल्हन खूबसूरत लग रही है. सबसे खूबसूरत और देवी की तरह लग रही है.

आयुष्मान खुराना ने भी किया मज़ेदार कमेंट

ayushmann khurrana

यामी के इन फोटोज पर बॉलीवुड के कई स्टार्स भी कमेंट कर रहे हैं और कपल को शादी की मुबारकबाद दे रहे हैं. आयुष्यमान खुराना ने भी मज़ेदार तरीके से यामी को विश किया और लिखा कि जय माता दी वाली फीलिंग आ रही है. साथ ही कमेंट में पूछा कि आप दोनों ज्वाला जी गए थे क्या?

शादी की फोटोज़ हो रही हैं वायरल

Yami Gautam

बता दें कि यामी 4 जून को हिमाचल प्रदेश में एक बेहद प्राइवेट सेरेमनी में डायरेक्टर, राइटर और गीतकार आदित्य धर के साथ विवाह बंधन में बंधी थीं और सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर कर अपनी शादी की खुशखबरी फैन्स के साथ शेयर की थी. इसके बाद उन्होंने अपनी शादी की रस्मों की और भी फोटोज़ शेयर की हैं, जिसमें उनकी सिम्पलीसिटी लोगों को खासतौर पर बेहद पसंद आ रही है.