विराफ पटेल और सलोनी खन्ना ने शाद...

विराफ पटेल और सलोनी खन्ना ने शादी में खर्च किए सिर्फ 150 रुपये, शादी के पैसे करेंगे कोविड पेशेंट्स को डोनेट (Viraf Patel-Saloni Khanna Got Married For Just 150 Rupees, Couple Will Donate Money Saved For Wedding For Covid Relief Work)

सीरियल नामकरण के एक्टर विराफ पटेल और एक्ट्रेस सलोनी खन्ना शादी के बंधन में बंध चुके हैं. दोनों ने 6 मई को मुंबई में कोर्ट मैरेज की. उनकी ये शादी फिलहाल काफी सुर्खियों में बनी हुई है और इसकी वजह भी बेहद खास है.

Viraf Patel and Saloni Khanna

दरअसल जहां बाकी सेलेब्स शादी के जश्न में लाखों रुपये खर्च कर देते हैं, वहीं इस कोविड काल में देश की हालत को देख विराफ और सलोनी ने अपनी शादी में बड़ा जश्न करने के बजाए सिंपल तरीके से ब्याह रचाना सही समझा और शादी में सिर्फ 150 रुपये खर्च किए.

Viraf Patel and Saloni Khanna

खबरों के अनुसार कपल ने शादी के लिए जो पैसे जमा किए थे, वो पैसे उन्होंने कोविड पेशेंट्स को डोनेट करने का फैसला किया है. आज जहां एंटरटेनमेंट वर्ल्ड से जुड़े तमाम लोग कोविड काल में अलग अलग तरीकों से लोगों की मदद करने के लिए आगे आए हैं, ऐसे में विराफ-सलोनी का लोगों की मदद करने का ये अंदाज भी लोगों को बहुत पसंद आ रहा है और इस बात के लिए कपल की खूब तारीफ हो रही है.

Viraf Patel and Saloni Khanna
Viraf Patel and Saloni Khanna

इस बारे में बताते हुए विराफ़ ने कहा, “हम दोनों ही बहुत सिंपल शादी चाहते थे. हम धूमधाम वाली शादी नहीं चाहते थे, इसलिए हमने 150 रुपए में शादी कर ली, जिसमें से 100 रुपए हमने रजिस्ट्रार को दिए और 50 रुपए फोटोकॉपी के लगे.”

Viraf Patel and Saloni Khanna

विराफ़ ने बताया कि उनके इस फैसले से उनकी फैमिली खुश नहीं है, लेकिन उन्होंने फैसला किया है कि शादी के लिए उन्होंने जो भी पैसे इकट्ठे किए हैं, उसे कोरोना से लड़ने वालों की मदद में इस्तेमाल करेंगे. विराफ ने कहा, “शादी करने का उद्देश्य सिर्फ यही था कि हम दोनों जिंदगी में साथ आगे बढ़ना चाहते हैं. उम्मीद है कि हमारी शादी कामयाब होगी और हम अपने जीवन में काफी खुश रहेंगे.’

Viraf Patel and Saloni Khanna

साथ ही विराफ पटेल ने इस बात का खुलासा भी किया कि उन्होंने सलोनी खन्ना को शादी की अंगूठी के बदले रबर बैंड को अंगूठी के तौर पर दिया. विराफ पटेल ने साथ ही इस बात का खुलासा भी किया कि उन्होंने सलोनी खन्ना को शादी की अंगूठी नहीं दी थी. बल्कि उसके बदले रबर बैंड को अंगूठी के तौर पर दिया. ”मैं उनके लिए इस समय रिंग नहीं लेकर आ पाया क्योंकि वो उपलब्ध ही नहीं थी. तो मैंने एक रबर बैंड उनकी रिंग फिंगर में पहना दिया.”

Viraf Patel and Saloni Khanna

बता दें कि कपल ने इसी साल फरवरी में सगाई की थी और मई में दोनों धूमधाम से शादी करनेवाले थे, लेकिन फिलहाल देश की हालत देखते हुए उन्हें शादी में पैसा खर्च करना ठीक नहीं लगा, इसलिए दोनों ने कोर्ट में सिंपल तरीके से शादी रचा ली. उनका कहना है कि उनकी ग्रेंड शादी वास्तव में मायने नहीं रखती है, उनसे ज्‍यादा इन पैसों की कोरोना मरीजों को जरूरत है.

Viraf Patel and Saloni Khanna

विराफ की शादी में उनके दोस्त आरती, नितिन मिरानी और साकेत सेठी शामिल हुए थे. विराफ ने बताया कि फिलहाल कोरोना की दहशत को देखकर वो इतने ज्यादा हैरान और डर गए कि उन्होंने अपनी शादी में अपने पेरेंट्स तक को आने से मना कर दिया. उनका पूरा परिवार ज़ूम मीट के ज़रिए इस शादी में शामिल हुआ और कपल को आशीर्वाद दिया.


×